Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेटे की मौत पर भावुक हुईं सेलिना जेटली ने बताया कैसा होता है बच्चे को खोने का दर्द

सेलिना जेटली ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, लेकिन इसी के साथ एक दुखद खबर यह भी सुनने को मिली कि वह उन्होंने अपने दो बच्चों में से एक खो दिया है। वहीं कुछ समय पहले सेलिना के पिता का भी निधन हुआ है। अपनी जिंदगी की इन दोनों ही...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 06, 2017 8:27 IST
celina- India TV Hindi
celina

दुबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, लेकिन इसी के साथ एक दुखद खबर यह भी सुनने को मिली कि वह उन्होंने अपने दो बच्चों में से एक खो दिया है। वहीं कुछ समय पहले सेलिना के पिता का भी निधन हुआ है। अपनी जिंदगी की इन दोनों ही घटनाओं से सेलिना काफी सदमे में हैं। उनका कहना है कि यह उनके लिए बेहद मुश्किल समय है। दुख में डूबी सेलिना ने कहा, "यह सब मुश्किल है। मैं पिता के निधन के बाद खुद पर काबू रखने की कोशिश कर रही थी।" अभिनेत्री के पिता का निधन दो महीने पहले ही हुआ है। उन्होंने कहा, "इसके बाद हम इन सबसे गुजर रहे थे कि मैं कह सकती हूं कि ब्रह्मांड ने हमारी बाहों को खाली नहीं छोड़ा। इस बारे में बोलना दर्दनाक है।"

सेलिना ने 30 सितंबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, लेकिन उन्होंने भारी दिल से बताया कि उनके दो बेटों में से एक दिल की बीमारी के चलते नहीं रहा। अभिनेत्री ने 10 सितंबर को दुबई में आर्थर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग को जन्म दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "जीवन हमेशा वैसा नहीं होता जैसी हम योजना बनाते हैं। हमारा बेटा शमशेर जेटली हाग दुनिया की यात्रा पूरी नहीं कर सका।" उन्होंने कहा, "मैं अपने पिता और बेटे शमशेर को संकेत देना चाहूंगी। पिछले दो महीने चुनौतीपूर्ण रहे।"

उन्होंने कहा, "अंधेरी सुरंग के आगे रोशनी की किरण होती है, जो हम आर्थर के जरिए देखेंगे। शमशेर के लिए गहरी सांत्वना व्यक्त करती हूं।" सेलिना ने कहा, "उम्मीद है कि यह दर्द एक दिन खूबसूरत यादों में बदलेगा..तब तक मेरे परिवार को आशीर्वाद दें।" पीटर हाग के साथ शादी के बंधन में बंधी सेलिना के दो 5 वर्षीय जुड़वा बेटे विंस्टन और विराज है। बता दें कि पूर्व ब्यूटी क्वीन और मॉडल, सेलिना ने वर्ष 2001 में मिस इंडिया खिताब अपने नाम किया था और इसी वर्ष मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथी रनर-अप भी रहीं। (‘बाहुबली’ को 5 साल लंबा वक्त देने वाले प्रभास अब अपनी इस छवि को लेकर बोले)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement