Friday, April 26, 2024
Advertisement

कनाडा के PM जस्टिन टड्रो भी हुए शाहरुख खान के दीवाने, बॉलीवुड हस्तियों संग बिताई शाम

शाहरुख खान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू दुनियाभर के दर्शकों पर चलाया है। अब कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भी किंग खान के फैन ह गए हैं। दरअसल हाल ही में ट्रूडो ने एक शाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ बिताई, जिनमें शाहरुख खान, अनुपम खेर और फरहान...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2018 15:00 IST
Shah Rukh kHan- India TV Hindi
Shah Rukh kHan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू दुनियाभर के दर्शकों पर चलाया है। अब कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भी किंग खान के फैन ह गए हैं। दरअसल हाल ही में ट्रूडो ने एक शाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ बिताई, जिनमें शाहरुख खान, अनुपम खेर और फरहान अख्तर जैसे सितारे शामिल थे। इस दौरान उन्होंने हिंदी और कनाडा फिल्म जगत के बीच के मजबूत संबंधों पर चर्चा की। टड्रो मंगलवार रात को बॉलीवुड हस्तियों से मिले।

उन्होंने ट्विटर पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर भी शेयर की और कहा, "आज रात, हम बॉलीवुड और कनाडा फिल्म जगत के बीच मजबूत संबंधों और नई सह-प्रोडक्शन संभावनाओं का जश्न मना रहे हैं। और, खुद शाहरुख खान से बढ़कर और कौन इससे बेहतर मददगार हो सकता है। मिलकर काफी खुशी हुई।" टड्रो और उनके परिवार से मिलने के बाद अनुपम ने कहा कनाडा के प्रधानमंत्री के साथ बैठक करना काफी सुखद था।

अनुपम ने कहा, "वह कितने सौम्य और अच्छे बातचीत करने वाले हैं। उन्होंने लोगों, संस्कृति और हां, सिनेमा के बारे में भी बात की।" फरहान ने ट्वीट किया, "कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टड्रो और उनकी प्यारी पत्नी सोफी से मिलना सम्मान और खुशी की बात है। सर, लिंग भेदभाव को समाप्त करने के में आपका नेतृत्व हमारे लिए निरंतर प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।" टड्रो अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के आमंत्रण पर अपने आठ दिवसीय दौरे के लिए शनिवार को भारत पहुंचे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement