Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Brothers अक्षय और सिद्धार्थ पहुंचे BSF जवानों के बीच

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।  फिल्म के प्रमोशन के लिए इसकी पूरी टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2015 15:05 IST
Brothers अक्षय और सिद्धार्थ...- India TV Hindi
Brothers अक्षय और सिद्धार्थ पहुंचे BSF जवानों के बीच

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।  फिल्म के प्रमोशन के लिए इसकी पूरी टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है और शहर-शहर इसका प्रचार करने में लगी है।

इस बार फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय,सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नाडीज जा पहुंचे  बीएसएफ के जाबाजों के बीच।

अक्षय और सिद्धार्थ वहां पहुंचकर कई हैरतअंगेज तरतब किए। कभी वो अपर बॉडी स्ट्रेन्स टेस्ट देते हुए नजर आए तो कभी चिन-अप्स लगाते हुए दिखे। इन बीएसएफ जाबाजों के साथ ट्रेनिंग लेते हुए दोनों ही सितारों ने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी।

अक्षय ने कहा कि अगर हर स्कूल में बच्चों के लिए भी मिलिट्री ट्रेनिंग जैसा एक सबजेक्ट दे दिया जाए तो हिंदुस्तान के हर घर में एक सिपाही होगा। इसके अलावा फिल्म की पूरी टीम ने सरहद पर खड़े होकर देश की रक्षा करने के लिए इन जवानों का शुक्रिया भी अदा किया।

अगली स्लाइड में देखें अक्षय और सिद्धार्थ की ट्रेनिंग:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement