1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में पहुंची 'पद्मावत', जानिये अब तक की कुल कमाई

Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में पहुंची 'पद्मावत', जानिये अब तक की कुल कमाई

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने शुरुआती मिलीजुली प्रतिक्रिया के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती जा रही है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:06 Feb 2018, 7:09 AM IST]
पद्मावत- Khabar IndiaTV
Image Source : PTI पद्मावत

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने शुरुआती मिलीजुली प्रतिक्रिया के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती जा रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद से भारत में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सह निर्माता कंपनी वायाकॉम मोशन18 पिक्चर्स के अनुसार 'पद्मावत' ने चार फरवरी तक 212.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद पहले सप्ताहांत में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 16वीं सदी के कवि मलिक मोहम्मद जायसी के अवधी महाकाव्य 'पद्मावत' पर आधारित है। राजस्थान में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ और राजपूतों के सम्मान को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाकर फिल्म का विरोध किया था।

रिलीज होने के बाद फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोग जहां इसके उत्कृष्ट दृश्य संयोजन और कलाकारों के बेहतरीन कला प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग जौहर का महिमामंडन करने और अलाउद्दीन खिलजी को शैतान के रूप में दिखाए जाने के कारण फिल्म की आलोचना कर रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Box Office Collection: 200 करोड़ के क्लब में पहुंची 'पद्मावत', जानिये अब तक की कुल कमाई Box Office Collection sanjay leela bhansali movie padmavaat reached 200 crore club
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change