Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

..तो क्या सच में बॉलीवुड के एक्शन से बोर हो चुके हैं अजय

द दिग्गज एक्शन निर्देशक वीरू देवगन के बेटे अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि वह बॉलीवुड फिल्मों के मारधाड़ वाले दृश्यों से ऊब चुके हैं और यही वजह है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'शिवाय' को इससे अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 15, 2016 16:27 IST
ajay- India TV Hindi
ajay

मुंबई: अजय देवगन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘शिवाय’ पिछले काफी चर्चा की विषय बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी हासिल हुई हैं।

ये भी पढ़े-

हाल ही में अभिनेत्री काजोल पति अजय की आगामी फिल्म 'शिवाय' के समर्थन में आईं हैं। 'शिवाय' के निर्देशक और सह-निर्माता भी खुद अजय देवगन ही हैं। फिल्म में एक्सन करने के बाद  दिग्गज एक्शन निर्देशक वीरू देवगन के बेटे अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि वह बॉलीवुड फिल्मों के मारधाड़ वाले दृश्यों से ऊब चुके हैं और यही वजह है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'शिवाय' को इससे अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

अजय ने कहा, "मैंने खूब एक्शन किए और इसमें मुझे परेशानी नहीं हुई। लेकिन अब मैं ऊब गया हूं। इसलिए मैंने इससे इतर कुछ करने के बारे में सोचा।"

अपनी फिल्मों में मारधाड़ वाले दृश्यों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता ने कहा कि वह बहुत कम ही स्टंटंमैन का इस्तेमाल करते हैं और इसलिए 'शिवाय' की शूटिंग उनके लिए मुश्किल रही।

उन्होंने कहा, "शूटिंग अच्छी रही। घायल हुए लेकिन कुछ गंभीर नहीं था।"

'शिवाय' 2008 की रोमांटिक फिल्म 'यू मी और हम' के बाद अजय के निर्देशन की दूसरी फिल्म है।

46 वर्षीय अभिनेता का मानना है कि पांच साल पहले 'शिवाय' जैसी फिल्म बनाना मुश्किल था। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement