Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पत्नी के निधन के बाद बोनी कपूर ने बयान किया अपना दर्द, श्रीदेवी के अकाउंट से साझा किया ये खत

"भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी।"

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 01, 2018 19:42 IST
श्रीदेवी, बोनी कपूर- India TV Hindi
श्रीदेवी, बोनी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। 54 साल की अभिनेत्री का निधन 24 फरवरी को दुबई के होटल में हो गया था। श्रीदेवी के जाने से सबसे ज्यादा किसी पर दुखों का पहाड़ टूटा है तो उनके परिवार पर। श्रीदेवी को दो छोटी बेटियां हैं, बड़ी बेटी अभी महज 21 साल और छोटी बेटी तो सिर्फ 18 साल की है। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर पेज से एक संदेश जारी किया है। पत्नी के निधन से बोनी कपूर टूट गए हैं।

एक्ट्रेस के निधन के बाद पहली बार बोनी कपूर ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया कि उनकी जिंदगी में श्रीदेवी कितने मायने रखती है। ट्विटर पर शेयर किए गए लंबे लेटर में बोनी ने लिखा-  "एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत चाहनेवालों का आभार जताना चाहता हूं, जो इस दुख घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला ने लगातार सपोर्ट किया। वो दोनों स्तंभ की तरह मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे। हमने बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।"

बोनी ने आगे लिखा- "दुनिया के लिए वह उनकी 'चांदनी' थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए वो मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर थी। मेरी बेटियों के लिए वो सबकुछ थी। वो एक धुरी थी जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था। मेरी मीडिया और बाकी लोगों से गुजारिश है कि हमारी निजता का सम्मान करें और हमें दुख मनाने दें।"

बोनी ने बेटियों के लिए चिंता जताते हुए कहा कि अब उनकी दोनों बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्रीदेवी के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता तलाशेंगी? उन्हें जिंदगी जीने और हंसने की ताकत कैसे मिलेगी? ख़त के आखिर में बोनी कपूर लिखते हैं, "भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement