Friday, March 29, 2024
Advertisement

ईद के मौके पर रिलीज हो रही सलमान खान की 'रेस 3' के लिए उत्साहित हुए फैंस

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। अब दबंग खान को एक बार फिर से पर्दे पर एक्शन सीन्स करते देखने के लिए फैंस की बेसब्री सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगी है।

Bhavna Sahni Written by: Bhavna Sahni
Published on: June 14, 2018 13:44 IST
Race 3- India TV Hindi
Race 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। अब दबंग खान को एक बार फिर से पर्दे पर एक्शन सीन्स करते देखने के लिए फैंस की बेसब्री सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगी है। जहां एक ओर सलमान के चाहनेवालों ने ट्विटर पर हंगामा मचाया हुआ है, वहीं फिल्मी हस्तियां भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अबू धाबी में एक इवेंट में भी शिरकत की। इस दौरान उनके साथ बॉबी देओल और जैकलिन फर्नाडिज भी मौजूद थे।

तीनों सितारों ने अपनी फिल्म का जमकर प्रचार किया। यहां इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने भी उनसे मुलाकात की। 'रेस 3' की टीम के साथ इस खास मुलाकात की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने पूरी टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

फिल्मकार रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस से सजी यह फिल्म ईद के खास मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement