1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साइन की एक और हिंदी फिल्म, 'द स्काई इज पिंक' में आएंगी नजर

भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साइन की एक और हिंदी फिल्म, 'द स्काई इज पिंक' में आएंगी नजर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को निर्देशक-लेखक शोनाली बोस की अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के लिए साइन किया गया है और उन्होंने इस हिंदी फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। प्रियंका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें फिल्म का नाम 'द स्काई इज पिंक' और उसके नीचे 'ड्राफ्ट' लिखा दिख रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Jul 2018, 2:28 PM IST]
प्रियंका चोपड़ा- Khabar IndiaTV
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को निर्देशक-लेखक शोनाली बोस की अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के लिए साइन किया गया है और उन्होंने इस हिंदी फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। प्रियंका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें फिल्म का नाम 'द स्काई इज पिंक' और उसके नीचे 'ड्राफ्ट' लिखा दिख रहा है।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "और ये शुरू हुआ..हिंदी फिल्म की तैयारी।" 'मैरी कॉम' अभिनेत्री ने एक और तस्वीर साझा की जिसमें वह कार में बैठकर मुंबई की बारिश का मजा लेती दिख रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

'द स्काई इज पिंक' आयशा चौधरी के ईदगिर्द घूमती है जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन जाती हैं।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साइन की एक और हिंदी फिल्म, 'द स्काई इज पिंक' में आएंगी नजर bollywood actress priyanka chopra new hindi movie name the sky is pink
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju