1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिपाशा बसु का चेहरा जला, देखिए तस्वीरें

बिपाशा बसु का चेहरा जला, देखिए तस्वीरें

नई दिल्लीः बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और करण सिंह ग्रोवर की लेटेस्ट गर्लफ्रैंड बिपाशा बसु एक हादसे की शिकार हो गई हैं जिसकी वजह से उनका चेहरा जल गया है। इसकी वजह उनकी हेयरस्टाइलिस्ट बताई

India TV Entertainment Desk [Updated:27 Nov 2015, 5:20 PM IST]
बिपाशा बसु का चेहरा...- Khabar IndiaTV
बिपाशा बसु का चेहरा जला, देखिए तस्वीरें

नई दिल्लीः बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और करण सिंह ग्रोवर की लेटेस्ट गर्लफ्रैंड बिपाशा बसु एक हादसे की शिकार हो गई हैं जिसकी वजह से उनका चेहरा जल गया है। इसकी वजह उनकी हेयरस्टाइलिस्ट बताई जा रही है जो काफी लापरवाह थी। आमतौर पर शांत स्वभाव की बिपाशा इस वाक्ये से काफी निराश थीं और उन्होंने तुरंत ही इस हेयरस्टाइलिस्ट को बदलने का निर्देश दिया और एक नई हेयरस्टाइलिस्ट को हायर किया।

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने अपनी शादी के बारे में युवराज सिंह से कहा...

बिप्स ने ट्विटर पर खुद इस बात का ऐलान किया और लिखा, “आज के दिन की शुरूआत मेरे मुंह और हाथ के जलने से हुई है। मेरी हेरयस्टालिस्ट ने जलता हुआ टॉन्ग रख दिया था जिसकी वजह से ये हुआ।”

बिपाशा ने कुछ तस्वीरें भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की जिनको इन्होंने जल्द ही हटा भी दिया। बिपाशा काफी अच्छे मूड में थी जब तक उनके साथ ये हादसा नहीं हुआ था।

Bipasha

वैसे हम उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही इन जख्मों से छुटकारा पा सकें और उनके चेहरे की प्यारी मुस्कान वापस लौटे। वैसे बिपाशा आज कल अपने टेलीविजन शो ‘डर्र सबको लगता है’ से टीवी पर छाई हुई हैं और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

अपने व्वाएफ्रैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ वो शायद दोबारा फिल्म में दिख सकती हैं। खबरों का माने तो वो अभी सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

हाल ही में करण के साथ उनका जिम के वर्कआउट वाला वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। अगली स्लाइड में देखिए बिपाशा ने अपना चेहरा जलने के बाद क्या सावधानी बरती-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bipasha Basu suffers multiple burns on her face
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018