1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 9: प्रतिभागी प्रिया मलिक ने सरेआम की ये गंदी हरकत

Bigg Boss 9: प्रतिभागी प्रिया मलिक ने सरेआम की ये गंदी हरकत

नई दिल्ली:- सलमान खान के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 9' में दर्शकों को आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता ही रहता है जिसकी वजह से कोई नया विवाद भी खड़ा हो

India TV Entertainment Desk [Updated:27 Nov 2015, 3:55 PM IST]
Bigg Boss 9: प्रतिभागी प्रिया...- Khabar IndiaTV
Bigg Boss 9: प्रतिभागी प्रिया मलिक ने सरेआम की ये गंदी हरकत

नई दिल्ली:- सलमान खान के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 9' में दर्शकों को आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता ही रहता है जिसकी वजह से कोई नया विवाद भी खड़ा हो जाता है। कुछ समय पहले ही घर में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी आईं प्रिया मलिक अपनी हरकतों को लेकर आज कल लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 9: वापस आने पर कीथ ने कहीं ये तीन खास बातें

हाल में हुए एक टास्क के दौरान ऋषभ सिंहा को प्रिया मलिक की उंगलिया चाटते हुए देखा गया था। जिसकी वजह से उन्होंने ऋषभ पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा दिया था। लेकिन इस बार तो उन्होंने खुद जो हरकत की है उसने तो घर के सदस्यों के साथ-साथ दर्शकों को भी चौंका दिया है।

बिग बॉस ने घर के प्रतिभागियों को एक टास्क दिया था जिसके विजेता को दो हफ्तों के लिए इम्यूनिटी मिल जाएगी साथ ही वह घर का अगला कैप्टन भी चुना जाएगा। इस टास्क में घर के प्रतिभागियों को गार्डन एरिया में खड़ी एक कार में जाकर बैठना था और जो प्रतिभागी सबसे ज्यादा वक्त के लिए इसमें बैठेगा उसे विजेता घोषित किया जाएगा।

इस बीच उन्हें किसी भी कारण कार से उतरने की इजाजत नहीं थी। कार के बाहर आते ही वह इस टास्क से बाहर हो जाएंगे। रौशेल, प्रिंस, प्रिया, किश्वर और सुय्यश देर तक कार के अंदर बैठे रहे, लेकिन प्रिया को इस बीच टॉयलेट जाना था पर वह खेल को जीतने की वजह से बाहर नहीं जा पा रही थीं। इसलिए उन्होंने कार के अंदर बैठे-बैठे अपनी पैन्ट में ही टॉयलेट कर दी।

उन्हें वहां पर इस बात का भी ख्याल नहीं आया कि उनके साथ कार में बाकी लोग भी बैठे हुए हैं। वह कैमरे की निगरानी में थी और जानती थी कि शो नैशनल टेलीवीजन पर टेलीकॉस्ट होता हैं। यहीं नहीं, प्रिया ने अपनी इस हरकत के पकड़े जाने पर उसकी छिटें बाकी प्रतिभागियों पर फेंकी। किश्वर ने कार से पास जाकर बदमू को दूर करने के लिए परफ्यूम का छिड़काव किया।

प्रिया की हरकतों को देखकर उन्हें घर के सदस्य के गुस्से का सामना भी करना पड़ा।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 9: Priya Malik peed in her pants
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018