Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 9: वापस आने पर कीथ ने कहीं ये तीन खास बातें

नई दिल्ली- ये तो हम सभी जानते हैं कि कीथ ने अकसमात अपने छोटे भाई की मौत हो जाने की वजह से सलमान खान के शो बिग बॉस 9 को बीच में ही छोड़ दिया

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2015 13:11 IST
Bigg Boss 9: वापस आने पर कीथ ने...- India TV Hindi
Bigg Boss 9: वापस आने पर कीथ ने कहीं ये तीन खास बातें

नई दिल्ली- ये तो हम सभी जानते हैं कि कीथ ने अकसमात अपने छोटे भाई की मौत हो जाने की वजह से सलमान खान के शो बिग बॉस 9 को बीच में ही छोड़ दिया था। ये काफी हैरान करने वाला कदम था क्योंकि कीथ इस सीजन के सबसे मजबूत प्रतिभागियों में से एक माने जा रहे थे। लेकिन उनके फैंस को अब चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो कल अपनी गर्लफ्रैंड के बर्थडे गिफ्ट के तौर पर घर में वापस आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान खान के शो में आएंगे शाहरुख खान

जहां आज उनकी एंट्री वाला एपीसोड कलर्स चैनल पर ऑन-एयर होगा वहीं कीथ ने घर में जाने से पहले तीन प्यारी बातें कही हैं। आपको ये बता दें कि नई वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया मलिक भी कीथ की दीवानी हैं और वो शो में जाने से पहले ये कह चुकी हैं कि वो कीथ से काफी घुलना-मिलना चाहेंगी अगर वो शो में वापस आते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो कीथ के आने का बाद कैसा मोड़ लेता है।

बहरहाल अभी जानिए कीथ द्वारा कहीं गईं वो तीन बातें-

1.    सबसे पहले उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया किया है जिन्होंने उनके शो पर न होने के बावजूद उनको प्यार किया है और उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरी जिंदगी के सबसे कठिन पलों में से एक थे। मैं अपने परिवार, दोस्तों और अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो लगातार इस कठिन पल में मेरे साथ रहे। ये मेरे लिए काफी मायने रखता है।”

2.    रोशैल के बारे में कीथ ने कहा, “रोशैल को मेरी गैर मौजूदगी में घर के अंदर इतनी खूबसूरती के साथ आगे बढ़ते देखना मुझे काफी प्रोत्साहित करता है।

अगली स्लाइड में जानिए आखिर में कीथ ने क्या कहा-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement