1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 9: कंवलजीत करेंवाएंगे रोशैल और मंदाना में सुलह

Bigg Boss 9: कंवलजीत करेंवाएंगे रोशैल और मंदाना में सुलह

नई दिल्ली- सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में आज कंवलजीत वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में आने वाले हैं। शो में आने से पहले कंवलजीत ने कहा था कि मंदाना करीमी को वो

India TV Entertainment Desk [Updated:20 Nov 2015, 4:27 PM IST]
Bigg Boss 9: कंवलजीत...- Khabar IndiaTV
Bigg Boss 9: कंवलजीत करेंवाएंगे रोशैल और मंदाना में सुलह

नई दिल्ली- सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में आज कंवलजीत वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में आने वाले हैं। शो में आने से पहले कंवलजीत ने कहा था कि मंदाना करीमी को वो जानते हैं और वो ही उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने कहा, “मुझे शुरुआत में मंदाना करीमा पसंद थी, उसके बाद रोशैल सर्प्राइज पैकेज बनकर सामने आई, वो अपने लिए स्टैंड ले रही है।”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss चाहते हैं कि आपको ये shocking बातें कभी न पता चले!

अब अगर ऐसा है तो सकता है कि आज या फिर आने वाले एपीसोड्स में वो दोनों के बीच सुलह करा दे। ये तो हम सभी जानते है कि मंदाना और रोशैल एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते। आज के एपीसोड में भी ये दोनों एक दूसरे की घर के बाकी सदस्यों से खूब बुराई करते हुए नजर आएंगे।

वहीं कंवलजीत से उनकी रणनीति के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, “मैं घर के अंदर कोई स्ट्रैटजी लेकर नहीं जा रहा हूं क्योंकि यहां कोई प्लैनिंग चलने वाली नहीं हैं।”

हमारे हाथ आज के एपीसोड्स की कुछ तस्वीरे भी हाथ लगी हैं जिसमें कवलजीत घर के सभी सदस्यों के साथ हंसी-खुशी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं, खासकर अपने पसंदीदा प्रतिभादी मंदाना के साथ।

मंदाना जब उनसे पूछती हैं कि वो यहां थोड़े दिनों के लिए रहने आए हैं तो इसके जवाब में कंवलजीत कहते हैं कि “मैं तो जीतने आया हूं।” खैर वो मुमकिन हो पाता है या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

अगली स्लाइड में देखिए शो क तस्वीरे-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 9: Kanwaljeet to set things right between Mandana and Rochelle
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018