1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 9: अमन ने ऋषभ की अश्लीलता पर किए चौकाने वाले खुलासे

Bigg Boss 9: अमन ने ऋषभ की अश्लीलता पर किए चौकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली: सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में कल रात हमने देखा कि किस तरह ऋषभ ने बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क के दौरान नई वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के साथ

India TV Entertainment Desk [Updated:25 Nov 2015, 12:57 PM IST]
Bigg Boss 9: अमन ने ऋषभ की...- Khabar IndiaTV
Bigg Boss 9: अमन ने ऋषभ की अश्लीलता पर किए चौकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली: सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में कल रात हमने देखा कि किस तरह ऋषभ ने बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क के दौरान नई वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के साथ अश्लील हरकत की। लेकिन ये कोई इत्तेफाक नहीं था कि ऋषभ से अनजाने में वो हरकत हो गई। बिग बॉस के घर से बेघर हुए अमन ने ऋषभ को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं और कहा कि वो शुरुआत से ही ऐसी अश्लील हरकत करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पांच चौकाने वाले खुलासे जो निष्कासित अमन वर्मा ने किए

अमन ने एक इंटरव्यू में कहा कि हालांकि वो प्रिया के साथ हुई हरकत से अंजान हैं, लेकिन ऋषभ लगातार कुछ न कुछ ऐसी ही हरकतें कर रहे हैं। अमन से जब पूछा गया कि बिग बॉस 9 में वो कौन सा ऐसा हैरान और परेशान करने वाला लम्हा होगा जो कभी भी कलर्स चैनल पर टेलीकॉस्ट नहीं होगा।

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ऋषभ ने कई ऐसी अश्लील हरकतें की हैं जो बिग बॉस के किसी भी एपीसोड में दिखाई नहीं जाएंगी। “हालांकि मैं किसी एक वाक्ये पर कमेंट नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा बहुत कुछ है जो ऋषभ ने घर के अंदर किया है। ये आदमी काफी नीच किस्म का हैं और इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं बोल सकता।”

अमन ने ये भी बताया कि बिग बॉस के घर में ऋषभ सबसे झूठा आदमी है। “ऋषभ वो सब कुछ कर रहा है जिससे बाकी प्रतिभागियों को गुस्सा आए और वो कुछ गलत बोलें। इसके अलावा उसकी घर में और कोई छवि नहीं है।”

अगली स्लाइड में जानिए कल ऋषभ ने प्रिया के साथ क्या अश्लील हरकत की-

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 9: Aman reveals shocking facts about Rishabh's obscenity
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018