Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘एंटरटेनमेंट की रात’ में आकाश डडलानी ने किया ऐसा कारनामा, मेकर्स ने धक्के देकर निकाला बाहर

‘एंटरटेनमेंट की रात’ के लिए आकाश डडलानी को भी बुलाया गया था, मगर उनकी बदतमीजी की वजह से मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 19, 2018 16:08 IST
Akash Dadlani- India TV Hindi
Akash Dadlani

नई दिल्ली: कलर्स के रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट’ की रात में इस वीकेंड ‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट आने वाले हैं। इस शो में आपको बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश शर्मा नजर आने वाले हैं। अब ताजा खबर आई है कि इस शो के लिए आकाश डडलानी को भी बुलाया गया था, मगर उनकी बदतमीजी की वजह से मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि शूटिंग से पहले आकाश को उनकी वैनिटी वैन में बैठकर प्रोडक्शन टीम स्क्रिप्ट समझा रही थी, आकाश को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, उन्होंने उसमें कुछ बदलाव करने को कहा, उनके लिए टीम ने स्क्रिप्ट में बदलाव भी किए लेकिन आकाश किसी की सुनना नहीं चाहते थे और वहां खूब चिल्ला-चिल्लाकर हंगामा किया। प्रोडक्शन ने परेशान होकर उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया।

लगता है आकाश ने ‘एंटरटेनमेंट की रात’ के सेट को भी बिग बॉस हाउस समझ लिया था। तभी तो उन्होंने प्रोडक्शन की नाक में दम कर दिया। हालांकि बाद में जब आकाश से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें धक्के मारकर बाहर नहीं निकाला गया था बल्कि स्क्रिप्ट पसंद न आने की वजह से वो खुद वहां से चले गए थे। आकाश ने कहा उन्होंने शो के डायरेक्टर से बात भी की लेकिन मेकर्स को उनका ये एटीट्यूड पसंद नहीं आया।

खबरें यह भी आई थी कि आकाश नशे में थे, इस बारे में जब आकाश से पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं प्रोफेशनल इंसान हूं, अपने काम को पूजा समझता हूं। ये बात सरासर गलत है कि मैं नशे की हालत में सेट पर गया था।

इस बार ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में आप को कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलेगा। देखिए ये झलक...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement