Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या सपना चौधरी को मिले थे शिल्पा शिंदे और हिना खान से ज्यादा वोट?

बिग बॉस 11 से हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी इलिमिनेट हो चुकी हैं। सपना के इविक्शन से हर कोई हैरान है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: November 29, 2017 6:58 IST
sapna chaudhary, hina khan, shilpa shinde- India TV Hindi
sapna chaudhary, hina khan, shilpa shinde

मुंबई: बिग बॉस 11 से हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी इलिमिनेट हो चुकी हैं। सपना के इविक्शन से हर कोई हैरान है। खासकर सपना के फैंस काफी दुखी हैं। लेकिन कुछ वेबसाइट्स दावा कर रही हैं कि सपना चौधरी को घर के दूसरे प्रतियोगियों से ज्यादा वोट मिले। यहां तक कि उन्हें हिना खान और शिल्पा शिंदे से भी ज्यादा वोट मिले थे। बावजूद इसके सपना को शो से बाहर जाना पड़ा। लेकिन हम आपको बताते हैं सच्चाई क्या है।

दरअसल वेबसाइट biggbosslive.in हर हफ्ते बिग बॉस के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की ऑनलाइन वोटिंग करती है। इस वेबसाइट के मुताबिक ऑनलाइन वोटिंग के हिसाब से पिछले हफ्ते  जो सदस्य नॉमिनेट थे, उसमें से टीवी एक्ट्रेस हिना खान को 37 हजार वोट मिले। वहीं शिल्पा शिंदे को 62 हजार वोट मिल थे, प्रियांक शर्मा को 32 हजार लोगों ने घर से बेघर होने से बचाने के लिए वोट किया था। जबकि सपना चौधरी को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बचाने के लिए वोट  किया। 

sapna chaudhary bigg boss

sapna chaudhary bigg boss eviction

लेकिन हम आपको बता दें, यह एक फेक वेबसाइट है, जो खुद ऑनलाइन वोटिंग कराती है मगर ये वोट बिग बॉस के पास तक पहुंचते ही नहीं है। अगर आप भी ऐसी साइट्स पर जाकर वोट करते हैं तो सावधान हो जाइए। अगर आप अपने पसंदीदा घरवाले को बचाना चाहते हैं तो सिर्फ वूट की वेबसाइट पर जाकर ही वोट करें। सिर्फ वहीं से आप सही जगह वोट कर पाएंगे और आपका कीमती वोट सही जगह पहुंच पाएगा।

वूट की वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement