1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गणतंत्र दिवस के मौके पर गूंजेगा ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

गणतंत्र दिवस के मौके पर गूंजेगा ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। बेशक राजनीति को निखारने के लिए पाक में अलग अलग तरह के हथकंड़े अपनाएं जाते हैं, लेकिन दोनों ही देशों के आम नागरिक सिर्फ अमन और चैन चाहते हैं। ऐसे में अब 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' रिलीज होने जा रही है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:15 Nov 2017, 2:27 PM IST]
pakistan- Khabar IndiaTV
pakistan

नई दिल्ली: पिछले काफी वक्त से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। बेशक राजनीति को निखारने के लिए पाक में अलग अलग तरह के हथकंड़े अपनाएं जाते हैं, लेकिन दोनों ही देशों के आम नागरिक सिर्फ अमन और चैन चाहते हैं। ऐसे में अब 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' रिलीज होने जा रही है। दरअसल यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि यह पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो रही बल्कि यह इस फिल्म का नाम है। बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। जबकि मुबंई में यह 29 दिसंबर ही रिलीज हो जाएगी। रमाकांत प्रसाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म  के प्रोड्यूसर भूपेंद्र सिंह और बबलू गुप्ता हैं।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज का ट्रेड पंडित भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि उनका मानना है कि इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मों के सारे समीकरण बदल सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, इसमें जबरदस्त एक्शन और रोमांस देखने को मिल रहा है।

इसमें भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता विक्रांत सिंह और मोनालिसा मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मोनालिस को पिछली बार विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में देखा गया था, जहां उन्होंने लंबी पारी खेली थी। इसके बाद से अब वह किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। (Bigg Boss 11: घर से निकलते ही हिना खान करने वाली हैं ये काम)

Promoted Content
auto-expo