1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बंदगी कालरा का बड़ा बयान, पुनीश नहीं यह सदस्य होगा बिग बॉस 11 का विजेता

बंदगी कालरा का बड़ा बयान, पुनीश नहीं यह सदस्य होगा बिग बॉस 11 का विजेता

बंदगी ने बिग बॉस के घर से निकलते ही एक के बाद एक कई सारे बयान दिए हैं और घर के अंदर के कई राज़ भी खोले हैं। बंदगी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस बार का बिग बॉस कौन जीतेगा या जीत

Written by: Jyoti Jaiswal [Published on:05 Dec 2017, 2:18 PM IST]
BANDAGI KALRA- Khabar IndiaTV
BANDAGI KALRA

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 से पिछले हफ्ते बंदगी कालरा घर से बाहर हो गई हैं। बंदगी ने बिग बॉस के घर से निकलते ही एक के बाद एक कई सारे बयान दिए हैं और घर के अंदर के कई राज़ भी खोले हैं। बंदगी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस बार का बिग बॉस कौन जीतेगा या जीत सकता है।

बंदगी कालरा से जब पूछा गया गया कि इस सीजन के टॉप 3 दावेदार कौन हैं, इस पर बंदगी ने कहा- मुझे लगता है विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा टॉप 3 में जाएंगे। जब बंदगी से पूछा गया कि इस सीजन का विजेता कौन होगा- इस पर बंदगी ने कहा मैं चाहती हूं पुनीश ट्रॉफी बाहर लेकर आए लेकिन मुझे लगता है शिल्पा या विकास दोनों में से कोई एक बिग बॉस का विजेता हो सकता है। हालांकि, बंदगी कालरा का कहना है कि विकास गुप्ता इस सीजन को जीतने के सबसे मजबूत दावेदार हैं।

इसके अलावा बंदगी कालरा ने बताया है कि ''पुनीश, लव, प्रियांक, अर्शी, हिना और आकाश से मुझे बेघर करने का बदला जरूर लेगा। बंदगी का कहना है कि मेरी सबसे बड़ी दुश्मन हिना खान है, अगर मुझे दोबारा घर में वापस जाने का मौका मिला तो मैं हिना खान को चैन से सांस नहीं लेने दूंगी।

Promoted Content
auto-expo