Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर रिलीज के मौके पर दीपिका, प्रियंका हुईं भावुक

मुंबई: बाजीराव-मस्तानी का ट्रेलर जारी किए जाने के अवसर पर फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भावुक हो गईं और उनकी आंखें भर आईं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 18वीं सदी

Bhasha Bhasha
Updated on: November 21, 2015 12:08 IST
बाजीराव मस्तानी का...- India TV Hindi
बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: बाजीराव-मस्तानी का ट्रेलर जारी किए जाने के अवसर पर फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भावुक हो गईं और उनकी आंखें भर आईं।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 18वीं सदी की पृष्ठभूमि में बनाई गई मराठा योद्धा पेशवा की प्रेमकथा पर आधारित फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह ने बाजीराव, दीपिका ने मस्तानी और प्रियंका ने काशी बाई की भूमिका निभाई है।

दीपिका ने ट्रेलर लॉन्च किए जाने के अवसर पर कहा, मैं अभिभूत हूं... यह एक फिल्म नहीं बल्कि एक अनुभव है। मुझे रोना आ रहा है। यह बेहतरीन अनुभव है। हमने इस फिल्म के लिए अपना खून, आंसू और जुनून दिया है... हमने बहुत मेहनत की है।

इसके बाद भंसाली मंच पर आए और उन्होंने दीपिका को गले लगाया। इस समय दोनों भावुक प्रतीत हो रहे थे।

भंसाली ने कहा, मैं अजीब स्थिति में हूं। यह एक भावुक क्षण है। यह जुनून से बनाई गई फिल्म है। कई प्रतिभावान लोग इसका हिस्सा हैं। इस समय हमें खालीपन और उदासी का एहसास हो रहा है क्यांेकि हम 12 वर्षों से इस पर काम कर रहे थे।

प्रियंका ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कहा, मैं वहां नहीं हूं।... मुझे वहां होने की कमी खल रही है। यह ऐसी कहानी है जिसे बताए जाने की आवश्यकता थी। मैं यह अवसर देने के लिए भंसाली की आभारी हूं। यह बाजीराव और मस्तानी की प्रेमकथा है और मैं खुश हूं कि मुझे भी इसका हिस्सा बनने का मौका मिला। प्रियंका इस समय देश से बाहर हंै। बात करते समय उनकी आंखों में भी आंसू आ आए।

रणवीर ने भंसाली की प्रशंसा करते हुए कहा, वह भारतीय सिनेमा के सबसे अच्छे फिल्मकारों में से एक है। वह कलात्मक रूप से शानदार हैं। यह एक विशेष फिल्म है । उनका जुनून मुझे प्रेरित करता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement