1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद अब गर्लफ्रेंड ने वापस लिया केस

अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद अब गर्लफ्रेंड ने वापस लिया केस

अरमान कोहली इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल पिछले ही दिनों उनकी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद हाल ही में अरमान को हिरासत में लिया गया है। लेकिन अब नीरू ने अरमान के दर्ज करवाई अपनी शिकायत को वापस ले लिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Jun 2018, 8:58 AM IST]
Armaan Kohli- Khabar IndiaTV
Armaan Kohli

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल पिछले ही दिनों उनकी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद हाल ही में अरमान को हिरासत में लिया गया है। लेकिन अब नीरू ने अरमान के दर्ज करवाई अपनी शिकायत को वापस ले लिया है। इस मामले में बुधवार को उन्हें बांद्रा के एक कोर्ट में पेश भी किया गया। लेकिन यहां अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि नीरू और अरमान ने कोर्ट के बाहर ही आपस में ही इस मामले को सुलक्षा लिया है।

इस दौरान नीरू भी कोर्ट में ही मौजूद थीं। वकील का कहना है कि अब ऐसे में अरमान को कस्टडी में रखने का कोई मतलब नहीं बनता है। बता दें कि इससे पहले अरमान बॉम्बे हाइकोर्ट में पीटिशन फाइल कर चुके थे। लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था। हालांकि नीरू के जाते ही मजिस्ट्रेट ने अरमान की बेल एप्लीकेशन को भी रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद उन्हें दोपहर 3 बजे जेल ले जाया गया।

अब अरमान के वकील उन्हें जल्द से जल्द जेल से रिहा करवाने के लिए बॉम्बे सेशन कोर्ट में जाने की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि नीरू इससे पहले अपने एक बयान में कह चुकी हैं कि, अगर अरमान मुझे माफीनामा दें और कहें कि वह फिर कभी मुझे परेशान नहीं करेंगे तो मैं अपना केस वापस ले सकती हूं। क्योंकि अरमान ऐसे शख्स हैं जो लोगों को तंग करते ही हैं और उनके इसी बर्ताव से मुझे डर लगता है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Armaan Kohli’s girlfriend withdraws assault complaint hours after his arrest
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju