Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद अब गर्लफ्रेंड ने वापस लिया केस

अरमान कोहली इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल पिछले ही दिनों उनकी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद हाल ही में अरमान को हिरासत में लिया गया है। लेकिन अब नीरू ने अरमान के दर्ज करवाई अपनी शिकायत को वापस ले लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 14, 2018 8:58 IST
Armaan Kohli- India TV Hindi
Armaan Kohli

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल पिछले ही दिनों उनकी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद हाल ही में अरमान को हिरासत में लिया गया है। लेकिन अब नीरू ने अरमान के दर्ज करवाई अपनी शिकायत को वापस ले लिया है। इस मामले में बुधवार को उन्हें बांद्रा के एक कोर्ट में पेश भी किया गया। लेकिन यहां अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि नीरू और अरमान ने कोर्ट के बाहर ही आपस में ही इस मामले को सुलक्षा लिया है।

इस दौरान नीरू भी कोर्ट में ही मौजूद थीं। वकील का कहना है कि अब ऐसे में अरमान को कस्टडी में रखने का कोई मतलब नहीं बनता है। बता दें कि इससे पहले अरमान बॉम्बे हाइकोर्ट में पीटिशन फाइल कर चुके थे। लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था। हालांकि नीरू के जाते ही मजिस्ट्रेट ने अरमान की बेल एप्लीकेशन को भी रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद उन्हें दोपहर 3 बजे जेल ले जाया गया।

अब अरमान के वकील उन्हें जल्द से जल्द जेल से रिहा करवाने के लिए बॉम्बे सेशन कोर्ट में जाने की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि नीरू इससे पहले अपने एक बयान में कह चुकी हैं कि, अगर अरमान मुझे माफीनामा दें और कहें कि वह फिर कभी मुझे परेशान नहीं करेंगे तो मैं अपना केस वापस ले सकती हूं। क्योंकि अरमान ऐसे शख्स हैं जो लोगों को तंग करते ही हैं और उनके इसी बर्ताव से मुझे डर लगता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement