Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

अरमान कोहली पर लगा गर्लफ्रेंड से मारपीट का आरोप, दर्ज हुई FIR

अरमान कोहली को कई फिल्मों में देखा जा चुका है, हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। अपनी फिल्मों से ज्यादा अरमान निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उन पर बुरी तरह से मारपीट करने का आरोप लगाया है। बता दें कि ये दोनों पिछले कुछ वक्त से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2018 16:13 IST
Armaan Kohli- India TV Hindi
Armaan Kohli

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट अरमान कोहली को कई फिल्मों में देखा जा चुका है, हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। अपनी फिल्मों से ज्यादा अरमान निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उन पर बुरी तरह से मारपीट करने का आरोप लगाया है। बता दें कि ये दोनों पिछले कुछ वक्त से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। अब नीरू ने अरमान के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज में स्थित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है। नीरू पेशे से एक फैशन स्टाइलिश हैं।

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 326 के तहत केस दर्ज कर लिया है। कहा जा रहा है कि, अगर उन्हें इस मामले में दोषी पाया जाता है तो, उन्हें 7 साल जेल की सजा काटनी पड़ सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। इसके बाद अरमान अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने नीरू को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

इसकी वजह से उनके सिर पर भी चोट आई, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने अरमान पर आईपीसी की धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। नीरू ने बताया कि रविवार को हुए झगड़े के दौरान अरमान ने उनके बालों को खींचा और सीढ़ियों की ओर धक्का दे दिया, जिसकी वजह से उनके सिर पर चोट आई। गौरतलब है कि 'बिग बॉस 7' के दौरान अरमान का नाम अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी के साथ जुड़ा था, लेकिन बाद में जल्द ही दोनों अलग भी हो गए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement