1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday: अर्जुन रामपाल हैं सच्ची दोस्ती की मिसाल

Happy Birthday: अर्जुन रामपाल हैं सच्ची दोस्ती की मिसाल

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपनी जिंदगी के 43 वर्षों का सफर तय कर लिया है। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन ने वर्ष 2001 में फिल्म ‘प्यार इश्क और

Bhavna Sahni [Updated:26 Nov 2015, 2:37 PM IST]
Happy Birthday: अर्जुन रामपाल...- Khabar IndiaTV
Happy Birthday: अर्जुन रामपाल हैं सच्ची दोस्ती की मिसाल

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपनी जिंदगी के 43 वर्षों का सफर तय कर लिया है। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन ने वर्ष 2001 में फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। एक चॉकलेटी लवर ब्वॉए के तौर पर अर्जुन को दर्शकों ने खूब पसंद किया साथ ही वो फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी हुए। इसके बाद उन्होंने ‘दिल है तुम्हारा’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘असंभव’, ‘यकीन’, ‘डॉन’, ‘ओम शांति ओम’, ‘रॉक ऑन’, ‘हाउसफुल’ और ‘रा.वन’ जैसी फिल्मों के लिए कई अवार्ड्स और तारीफें बटोरी।

इसे भी पढ़े:- 5 बॉलीवुड स्टार्स जो बन सकते हैं बेहतरीन जेम्स बॉन्ड, आपकी क्या है राय?

बॉलीवुड के अलावा इस हॉट अभिनेता ने असल जिंदगी में एक पति, पिता और दोस्त का किरदार भी बखूबी निभाया। और शायद यही वजह है कि फिल्मों से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी लोगों के बीच ज्यादा चर्चा में रही।

सुजैन खान से उनकी दोस्ती इन सबसे ऊपर रही। और चाहे कुछ भी हो जाए दुनिया की दुकियानूसी बातों से बेखबर उन्होंने सुजैन का हमेशा साथ निभाया। चाहे उन्हें ऋतिक रोशन और सुजैन के तलाक का मुख्य कारण ही क्यों न बोल दिया गया हो।

मीडिया में तमाम खबरें आई कि सुजैन और अर्जुन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसकी वजह से ही ऋतिक का घर टूटा। लेकिन क्या वाकई में ऐसा था? मेरे ख्याल से बिलकुल नहीं।

india tv

जब अर्जुन ने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था तब (सन् 1998) उनकी मेहर जेसिया से शादी हो चुकी थी जिनसे इनकी दो बेटियां हैं। जैसे-जैसे अर्जुन फिल्म इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़िया चढ़ते गए उनकी दोस्ती बड़े सितारों और उनके परिवार से भी होने लगी। ऋतिक और सुजैन से उनकी  दोस्ती कोई नई नहीं हैं और फिल्म इंडस्ट्री की एक छत के नीचे रहकर किसी से दोस्ती हो जाना और रिश्ते बन जाना तो आम बात है।

तो सिर्फ अर्जुन को ऋतिक-सुजैन के तलाक की वजह ठहराना वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो उनके करीब थे, क्या सही हैं? इन तीनों ने ही अपने-अपने स्तर पर जितनी सफाई हो सकती थी दुनिया को दी। अर्जुन ने कई बार बताया है कि, “सुजैन और वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा इनके बीच और कुछ नहीं है”। सुजैन ने भी बयान दिया था कि, “ऋतिक के साथ हुए इस ब्रेकअप के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। बस कई बार आपको मुश्किल फैसले लेने पड़ते हैं।”

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Happy Birthday: Arjun Rampal defined his friendship in true sense
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018