1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्जुन रामपाल की इस फिल्म के टीजर में डॉन अरुण गवली की आवाज!

अर्जुन रामपाल की इस फिल्म के टीजर में डॉन अरुण गवली की आवाज!

अर्जुन रामपाल पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वह अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में अर्जुन रियल वर्ल्ड के गैंगस्टर अरुण गवली...

India TV Entertainment Desk [Published on:29 Nov 2016, 1:17 PM IST]
arjun- Khabar IndiaTV
arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वह अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में अर्जुन रियल वर्ल्ड के गैंगस्टर अरुण गवली के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे। शायद कुछ लोग यह भी सोच रहे होंगे कि अगर यह फिल्म किसी गैंगस्टर पर आधारित है तो इसका नाम इतना अलग क्यों रखा गया है। दरअसल गवली को उनके चाहने वाले प्यार से 'डैडी' बुलाया करते थे। उन्हीं के नाम पर इस फिल्म का टाइटल 'डैडी' रखा है।

इसे भी पढ़े:- इसलिए महिला केंद्रित फिल्में करना पसंद करती हैं विद्या बालन

बता दें कि अरुण गवली गैंगस्टर रहने के बाद एक पॉलिटिशन बन गया था। ऐसा भी कहा जाता है कि गवली गैंगस्टर बनने से पहले दूध बेची करता था। 39 सेकंड के इस टीजर में अरुण गवली की आवाज और म्यूजिक ही सुनाई दे रहा है।

अर्जुन ने यह टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह फिल्म असीम अहलूवालिया के निर्देशन में बनी है। वह 2005 में 'जॉन एंड जेन' का निर्देशन भी कर चुके हैं। उनकी इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है।

अर्जुन रामपाल को पिछले दिनों रिलीज हुई ‘रॉक ऑन 2’ में अहम किरदार निभेत हुए देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई। इन दिनों वह अपनी फिल्म कहानी 2 को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म वह उनके साथ विद्या बालन भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।

Promoted Content
auto-expo