Friday, April 26, 2024
Advertisement

...जब श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को मिली उनके निधन की खबर, जानें फिर क्या हुआ

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। शनिवार को देर रात 54 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। बता दें कि श्रीदेवी एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। श्रीदेवी की मौत की खबर से...

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Updated on: February 25, 2018 20:06 IST
Arjun kapoor- India TV Hindi
Arjun kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। शनिवार को देर रात 54 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। बता दें कि श्रीदेवी एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। श्रीदेवी की मौत की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है। जैसे ही उनके निधन की खबर मिली वैसे ही मुंबई में उनके घर लोगों का आना जाना शुरु हो गया है। वहीं दूसरी ओर मुबंई में उनके घर के बाहर फैंस की भी भारी भीड़ देखने को मिल रही है। सभी हस्तियां श्रीदेवी के देवर और अभिनेता अनिल कपूर के घर पहुंच रही हैं।

ऐसे में अब खबर आई है कि श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को मिली को वह तुरंत अपनी शूटिंग छोड़कर सीधे एयरपोर्ट से अनिल कपूर के घर पहुंच गए। गौरतलब है कि इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग के लिए पंजाब में व्यस्त चल रहे थे। उनके अलावा रेखा, नीलिमा आजमी और वैभवी मर्चेंट सहित कई फिल्मी हस्तियां अनिल कपूर के घर पहुंच चुकी हैं।

गौरतलब है कि फैंस और इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि अर्जुन के उनकी सौतेली मां के साथ अच्छे रिश्ते नहीं थे। कहा जाता है कि वह अपनी श्रीदेवी और परिवार से अलग ही रहते हैं।

Arjun kapoor

Arjun kapoor

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement