Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग करने जा रहे है शादी?

अरबाज खान कुछ वक्त पहले पत्नी मलाइका अरोड़ा तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां में बने हुए थे। हालांकि अब कुछ दिनों से अरबाज खान कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ काफी वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 16, 2018 13:48 IST
Arbaaz Khan- India TV Hindi
Arbaaz Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता-निर्देशक अरबाज खान कुछ वक्त पहले पत्नी मलाइका अरोड़ा तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां में बने हुए थे। दोनों ने वर्ष 2016 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों अच्छे दोस्तों की तरह कई बार साथ नजर आए। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका कई बार खान परिवार की पार्टी में भी शामिल हो चुकी हैं। हालांकि अब कुछ दिनों से अरबाज खान कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ काफी वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों इन दिनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते और आउटिंग हुए भी दिख रहे हैं।

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan

इसके बाद से ही दोनों के अफेयर्स की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों में अरबाज को जॉर्जिया और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के साथ देखा जा रहा है। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि अमृता और जॉर्जिया के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। हालांकि वहीं दूसरी ओर अरबाज ने अपने इस नए रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन हाल ही में  खबर आई है कि मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज ने अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का मन बना लिय है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज जल्द ही मॉल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan

लेकिन इसके साथ ही यह भी खबरें है कि इस मामले पर फिलहाल इनका रिश्ता खान परिवार की रजामंदी के कारण रुका हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, खान परिवार को हमेशा लगता है कि मलाइका और अरबाज की शादी सिर्फ इसलिए टूट गई, क्योंकि मलाइका ने हमेशा ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन वहीं दूसरी ओर अरबाज अपने करियर में कुछ बेहतर नहीं कर पाए हैं और उन्हें हमेशा सलमान खान के भाई के रूप में ही पहचाना जाता है। मलाइका ने भी इसी बात से परेशान होकर उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement