Friday, April 26, 2024
Advertisement

विराट कोहली के साथ शादीशुदा रिश्ते पर छपा इंटरव्यू देखकर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा...

अनुष्का फिलहाल वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 13, 2018 13:09 IST
अनुष्का-विराट- India TV Hindi
अनुष्का-विराट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें पब्लिक प्लैटफॉर्म पर रखना उचित नहीं समझती हैं। उन्होंने कभी भी विराट के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन अचानक शादी करके सबको चौंका दिया। विराट के साथ इटली में अनुष्का ने शादी कर ली, और लोगों को चौंका दिया। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही है। इसी बीच अनुष्का ने एक बंगाली अखबार को उनका फर्जी इंटरव्यू छापने पर फटकार लगाई है। अनुष्का ने साफ-साफ कहा कि अभी तक उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर कोई भी इंटरव्यू नहीं दिया है।

न्यूज पेपर की कटिंग ट्विटर पर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- "यह बहुत ही चौंकाने वाला है, एक बड़े अखबार ने मेरा इंटरव्यू छापा है जो मैंने कभी दिया ही नहीं है। मैंने ना इस अखबार के साथ ना किसी और के साथ अपना कोई भी इंटरव्यू अपनी पर्सनल लाइफ पर नहीं दिया है। यह दिखाता है कि आप लोग अपनी आजादी का कितना दुरुपयोग करते हैं।"

दरअसल एक बंगाली अखबार ने यह कहकर यह आर्टिकल छापा था कि ये अनुष्का का शादी के बाद पहला इंटरव्यू है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की हैं।

अनुष्का फिलहाल वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘परी’ को फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना मिली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement