Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अनुष्का ने जिस शख्स को कचरा फेंकने पर लगाई थी फटकार, अब उसकी मां का बयान सामने आया

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के एक वायरल वीडियो की चर्चा हर जगह हो रही है। वीडियो में अनुष्का शर्मा एक शख्स को डांटती दिख रही हैं जो अपनी लग्जरी कार में बैठकर कचरा रोड पर फेंक देता है। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 18, 2018 12:14 IST
अनुष्का शर्मा- India TV Hindi
अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के एक वायरल वीडियो की चर्चा हर जगह हो रही है। वीडियो में अनुष्का शर्मा एक शख्स को डांटती दिख रही हैं जो अपनी लग्जरी कार में बैठकर कचरा रोड पर फेंक देता है। शनिवार 16 जून को टीम इंडिया के कप्तान और अनुष्का के पति विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया जो अब खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने तो अनुष्का की तारीफ की है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इस मामले में कचरा फेंकने वाले शख्स अरहान सिंह का जवाब आया था, जिसने अनुष्का पर पलटवार किया था, अब इस मामले में अरहान की मां गीतांजलि का भी बयान सामने आया है। गीतांजलि ने क्या लिखा वो हम आपको बाद में बताएंगे पहले ये देखिए अरहान ने अनुष्का और विराट को क्या जवाब दिया।

अरहान ने विराट और अनुष्का के नाम पर अपने फेसबुक अकाउंट में एक पोस्ट लिखा है। जिसमें वो कह रहे हैं- मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था। मेरे साथ आगे बढ़ रही एक लक्जरी कार का शीशा खुला तो मैंने देखा अनुष्का शर्मा हैं, लेकिन वो पागल महिला की तरह मुझपर चीखने लगी। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांग रहा था लेकिन वो चिल्लाती रहीं। अगर वो थोड़ा पोलाइटली बात कर लेती तो वो छोटी स्टार नहीं बन जातीं। मैनर्स भी बहुत तरीके के होते हैं, वो कायदे से बातचीत करके भी अपनी बात कह सकती थीं।

अब अरहान की मां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर अनुष्का और विराट को खरी-खोटी सुनाई है। अरहान की मां का आरोप है कि विराट और अनुष्का ने पब्लिसिटी के लिए ये चीप हथकंडा अपनाया है और से सफाई का नाम दिया है। अरहान की मां ने आगे लिखा है- तुम लोगों ने मेरे बेटे का वीडियो पोस्ट करके बेसिक राइट ऑफ प्राइवेसी को भुला दिया है। तुम लोग होगे अपने फील्ड के महारथी जिसके पास लाखों फैंस और और कई पीआर हैं जो आपका सपोर्ट करेंगे। लेकिन फिर भी आपको इस तरह कैंपेन के नाम पर पब्लिसिटी करने से बचना चाहिए।

एक मां के तौर पर मैं यही कहूंगी कि ये आपके लिए शर्म की बात है कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट आपने शेयर की है उसमें चेहरा ब्लर नहीं किया है, ऐसा करके आपने उसे समाज में नफरत के लिए छोड़ दिया है। आपके पास इस बात का कोई सबूत भी नहीं है। मैं अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।

आपको किसी की इमेज और इज्जत पब्लिक में नीलाम करने की हिम्मत कैसे हुई। इस तरह से क्या आप अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाना चाहते हैं। अगर आपका इरादा नेक था तो आप मैनर से यही सारी चीजें कह देते, इस तरह से रूड और एरोगेंट एटीट्यूड दिखाने की क्या जरूरत थी, और इसे पोस्ट करके दुनियाभर में दिखाने की क्या जरूरत थी।

आप अपने घर में, मैदान में और स्क्रीन पर विराट और अनुष्का हैं लेकिन रोड पर आप दूसरों की तरह नागरिक हैं, कर्मा से डरो और दयालु बनो।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं उसने पलटकर जवाब नहीं दिया इसलिए नहीं कि गाड़ी में आप दोनों थे बल्कि इसलिए क्योंकि वो सभ्य है। आप लोगों की तरह नहीं जो दूसरों के साथ ऐसा रवैया रखे।

यहां देखिए, वो वीडियो जो विराट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement