Friday, March 29, 2024
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में अनुपम खेर कर रहे हैं वरुण धवन के साथ मुकाबला

वरुण धवन ने इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज उनका नाम इंडस्ट्री में टॉप अभिनेताओं में लिया जाता है। लेकिन हाल ही में हिन्दी सिनेमा के जाने माने दिग्गज अभिनेता खेर ने वरुण से अपना कड़ा मुकाबला बताया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2018 7:18 IST
Anupam Kher- India TV Hindi
Anupam Kher

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज उनका नाम इंडस्ट्री में टॉप अभिनेताओं में लिया जाता है। लेकिन हाल ही में हिन्दी सिनेमा के जाने माने दिग्गज अभिनेता खेर ने वरुण से अपना कड़ा मुकाबला बताया है। दरअसल अनुपम इन दिनों अपनी 512वीं आगामी फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' की तैयारी कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी बस शुरुआत हुई है और उनका मुकाबला आज की पीढ़ी के कलाकारों से है।

अनुपम हाल ही में कहा मनीष पॉल और मीका सिंह के साथ आगामी फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' के सेट पर एक गाने की शूटिंग करते नजर आए। अनुपम ने अपने अभिनय के सफर के बारे में कहा, "फिल्म उद्योग में यह मेरा 35वां साल है और यह मेरी 512वीं फिल्म है। मेरा मुकाबला अपने हम उम्र कलाकारों के साथ नहीं है। मेरा मुकाबला वरुण धवन और मनीष पॉल से है।" अभिनेता ने कहा कि असफलता का डर नहीं होने पर आप कहीं ज्यादा प्रयोग करते हैं। उन्हें लगता है कि यह उनके लिए शुरुआत भर है।

उन्होंने आगे कहा कि 'बा बा ब्लैक शिप' की शूटिंग करना उनके लिए बढ़िया अनुभव रहा है। अनुपम ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मीका सिंह ने हमारी फिल्म में अवाज दी है। फिल्म में मनीष पॉल शानदार हैं और यह एक हास्यप्रद फिल्म है। मुझे फिल्म की शूटिंग में वास्तव में बहुत मजा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि लोग जब इसे देखेंगे, तो उन्हें मजा आएगा।" फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' एक ईमानदार आम आदमी (अनुपम) और उसके बेटे (मनीष) की कहानी है। विश्वास पांड्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement