Thursday, March 28, 2024
Advertisement

VIDEO: जब पार्टी के दौरान अनिल कपूर ने कर डाला बॉबी देओल को KISS, दंग रह गए सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ये तीनों ही सितारे काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे..

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2018 21:44 IST
Anil Kapoor Bobby Deol- India TV Hindi
Anil Kapoor Bobby Deol

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ये तीनों ही सितारे काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सलमान, बॉबी और अनिल के अलावा साकिब सलीम और जैकलिन फर्नाडिस भी पार्टी करती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस पार्टी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो काफी चौंकाने वाला है।

दरअसल इस वीडियो में अनिल कपूर मजाकिया अंदाज में बॉबी देओल को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार बॉबी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि सभी सितारों ने पार्टी में जमकर मस्ती की। बता दें कि कहा जा रहा स्टार्स जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेगें और 'रेस 3' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हो जाएगी।

गौरतलब है कि बॉबी और सलमान पहली बार 'रेस' सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जबकि अनिल कपूर को इसकी पिछली दोनों सीरीज में भी देखा जा चुका है। बता दें कि हाल ही में सलमान ने फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement