Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन को याद आया ‘कौन बनेगा करोड़पति’ संग 17 सालों का रिश्ता

अमिताभ बच्चन जल्द ही एक बार से अपने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) की मेजबानी करते हुए नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इस गेम शो के साथ अपने 17 सालों के जुड़ाव को फिर से याद किया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2017 6:57 IST
big b- India TV Hindi
big b

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही एक बार से अपने लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की मेजबानी करते हुए नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इस गेम शो के साथ अपने 17 सालों के जुड़ाव को फिर से याद किया। इंडस्ट्री में बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ 'केबीसी' के साथ फिर से छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं। 74 वर्षीय सिनेमा के आइकन ने बुधवार को अपने ब्लॉग पर इस बारे में लिखा और 'केबीसी' की शूटिंग की कुछ तस्वीरों को शेयर किया। उन्होंने लिखा, "केबीसी' की शुरुआत के 17 वर्ष और इसके साथ मेरे जुड़ाव को फिर से याद किया। क्या यात्रा थी और क्या अनुभव था! न केवल मेरे लिए, बल्कि सचमुच कई लोगों के लिए।"

'पीकू' फिल्म के अभिनेता ने कहा कि 17 वर्ष इससे जुड़े रहना अपने आप में एक जीवनकाल है। उन्होंने लिखा, "कोई विश्वास नहीं कर सकता कि यह सचमुच में घटित हुआ।" अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिखा, "काम से अभी वापस आया हूं! 'केबीसी' के 17 वर्षो और इसके साथ मेरे 17 वर्षो की यादों के साथ आज का दिन पूरा किया।"

'केबीसी' पहली बार वर्ष 2000 में प्रसारित हुआ था, जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन ने की थी। शुरुआत में 'केबीसी' प्रतिभागियों को 1 करोड़ रुपये की राशि जीतने का मौका देता था। अब यह राशि 7 करोड़ हो गई है। 'केबीसी' की मेजबानी के रूप में अमिताभ बच्चन की पहली बार छोटे पर्दे पर दिखाई दिए थे। वहीं अभिनय के क्षेत्र में अमिताभ अपनी आगामी फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और '102 नॉट आउट' की तैयारी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement