Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई के बीच की सफाई के लिए अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया मदद का हाथ, गिफ्ट की ये खास चीजें

अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से देश की सफाई को लेकर काफी जागरुकता फैला रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई के बीच की सफाई के लिए हाथ बढ़ाया है। बिग बी ने पर्यावरणविद अफरोज शाह को वर्सोवा समुद्र तट (बीच) की सफाई के लिए एक...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2017 14:52 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Amitabh bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से देश की सफाई को लेकर काफी जागरुकता फैला रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई के बीच की सफाई के लिए हाथ बढ़ाया है। बिग बी ने पर्यावरणविद अफरोज शाह को वर्सोवा समुद्र तट (बीच) की सफाई के लिए एक खुदाई मशीन और एक ट्रैक्टर भेंट किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थक अमिताभ ने गुरुवार को समुद्र तट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अमिताभ ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "एक नेक काम के लिए भेंट देने का आनंद सबसे संतुष्टिदायक अनुभव है, जैसा कि मैंने आज दिया। वर्सोवा समुद्र तट की सफाई के लिए एक खुदाई मशीन और ट्रैक्टर भेंट किया।" शाह ने भी इन तस्वीरों को साझा किया और कहा कि यह उपहार उन्हें अपने 'प्रिय मित्र' से मिला है।

अमिताभ से पहले समुद्र तट की सफाई के लिए रणदीप हुडा, अनुष्का शर्मा और दीया मिर्जा जैसी फिल्मी हस्तियां भी अपना समर्थन दे चुकी हैं। गौरतलब है कि अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अलावा आमिर खान भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्हें ‘102 नॉट आउट’ में भी देखा जाएगा, जिसमें उनके साथ लंबे वक्त के बाद ऋषि कपूर दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement