1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

अमिताभ जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे थे।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:13 Mar 2018, 12:00 PM IST]
फाइल फोटो- Khabar IndiaTV
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई। अमिताभ राजस्थान के जोधपुर में अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे। अमिताभ ने भारी भरकम कॉस्ट्यूम में सुबह 5 बजे तक शूटिंग की थी, इस वजह से भी उनकी तबीयत बिगड़ गई। डॉक्टरों की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है। स्पेशल प्लेन से अमिताभ मुंबई वापस लौट सकते हैं।

​अमिताभ ने ब्लॉग में भी अपनी बीमारी का जिक्र किया था। सुबह-सुबह अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था तबीयत ठीक नहीं लग रही है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था- सुबह के 5 बज रहे हैं। लोग जीने के लिए काम करते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं। अमिताभ ने यह भी लिखा था कि मुंबई से जोधपुर डॉक्टरों की टीम पहुंचने वाली है। उनसे मिलकर वह सलाह लेंगे।

कहा जा रहा है कि सुबह शूटिंग करते वक्त अमिताभ के पेट में बहुत तेज दर्द होने लगा। जिसके बाद उन्हें बीच में ही शूटिंग रोकनी पड़ी। जोधपुर में अमिताभ बच्चन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ के साथ अभिनेता आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे सितारे भी हैं। 

सुबह 5 बजे अमिताभ ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा है बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा अमिताभ 102 नॉट आउट की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में वह 102 साल के बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर उनके बेटे की भूमिका में हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम amitabh bachchan faalen sick during shooting of thugs of hindostaan in jodhpur
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju