Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने 12 अगस्त को अपनी मां तेजी बच्चन को उनके जन्मदिन पर याद किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- दुनिया की सबसे खूबसूरत मां... 12 अगस्त...जन्मदिन।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2018 16:43 IST
Amitabh Bachchan , Teji Bachchan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan , Teji Bachchan

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन ने 12 अगस्त को अपनी मां तेजी बच्चन को उनके जन्मदिन पर याद किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- दुनिया की सबसे खूबसूरत मां... 12 अगस्त...जन्मदिन। उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए एक भावुक ब्लॉग भी लिखा। उन्होंने लिखा, "उन्होंने थिएटर, फिल्मों और संगीत से मेरा परिचय करवाया और बॉल रूम डांसिंग से भी। मुझे दिल्ली के कनॉट प्लेस के लोकप्रिय रेस्टॉरेंट गेलॉर्डस में भी वही लेकर गई थीं, जहां हमने डांस किया।"

अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट किया। पोस्ट में उन्होंने लिखा, "स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना।"

अंत में बिग बी ने लिखा, "मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं। लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं।"

अमिताभ को फिल्म '102 नॉट आउट' से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके साथ वह 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'ब्रह्मास्त्र' में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। अयान ने इससे पहले 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्में बनाई है। 'ब्रह्मास्त्र' के दो शेड्यूल की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है।

इसके अलावा अमिताभ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी नजर आएंगे। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

Also Read: स्पोर्ट्स में भारत के पहले 'गोल्ड' को हुए 70 साल, कुछ ऐसे होगा सेलिब्रेट

Also Read: Bigg Boss 12: शो का पहला प्रोमो रिलीज, सलमान खान बने टीचर

Also Read: न्यूयॉर्क में सोनाली बेंद्रे से मिले अनुपम खेर, कहा- वो मेरी होरो हैं

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement