Friday, March 29, 2024
Advertisement

चौंक गए? साउथ की एक फिल्म में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

102 नॉटआउट में एक अलग ही अंदाज में नजर आनेवाले अमिताभ ने अब साउथ इंडिया का भी रुख किया है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 29, 2018 16:47 IST
Amitabh Bachchan does look test for Sye Raa Narasimha Reddy- India TV Hindi
Amitabh Bachchan does look test for Sye Raa Narasimha Reddy

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जलवा 75 साल की उम्र पार करने के बाद भी बरकरार है। 102 नॉटआउट में एक अलग ही अंदाज में नजर आनेवाले अमिताभ ने अब साउथ इंडिया का भी रुख किया है। बिग भी ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि वह साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ में काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग गुरुवार से हैदराबाद में शुरू हो गई है।

‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ एक पीरियड फिल्म है जिसमें मुख्य भूमिका चिरंजीवी ही निभा रहे हैं। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। अमिताभ ने इस फिल्म में अपने लुक का ब्लॉग और ट्विटर के जरिए खुलासा किया। इसके साथ ही अमिताभ ने इस बात पर भी खुशी जताई कि वह चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बढ़ी हुई घनी दाढ़ी के साथ अपने लुक को सार्वजानिक करते हुए बिग बी ने लिखा है कि ये फिल्म में उनका फाइनल लुक तो नहीं लेकिन उसके बेहद करीब ही है। 

अमिताभ इस फिल्म में मेहमान कलाकार की भूमिका अदा करेंगे। गौरतलब है कि चिरंजीवी ने अपनी इस फिल्म में कई स्टार ऐक्टर्स को लिया है जिनमें रामचरण तेजा, सुरेंद्र रेड्डी, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा शामिल हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम सेनानी यू. नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। रेड्डी को भारत के पहले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों में गिना जाता है। उन्होंने 1857 के स्वाधीनता संग्राम के भी 10 साल पहले अंग्रेजी शासन के खिलाफ बिगुल बजा दिया था। रेड्डी को 1847 में ब्रिटिश शासन द्वारा पकड़ कर फांसी दे दी गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement