Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन को नहीं समझ में आई एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर, लोगों ने कहा- हम अभी भी सूर्यवंशम देख रहे हैं

अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर भारत में दमदार कमाई कर रही है। द जंगलबुक के बाद यह दूसरी ऐसी हॉलीवुड फिल्म है जिसने भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 13, 2018 15:33 IST
अमिताभ बच्चन- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं, लेकिन अमिताभ ने एक फिल्म देखी जो उन्हें समझ ही नहीं आई। भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन को फिल्म समझ में ही नहीं आई।

फिल्म देखकर लौटे अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से ट्वीट करते हुए लिखा- अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गए, 'AVENGERS'... कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है !!!

जैसे ही अमिताभ बच्चन ने फिल्म की बुराई की, अवेंजर्स फैंस तुरंत फिल्म के सपोर्ट में आ गए। कुछ ने तो अमिताभ को सलाह दी कि उन्हें पहले इस फिल्म के पिछले भाग देखने चाहिए, तो वहीं कुछ लोग अमिताभ की फ्लॉप फिल्मों का जिक्र करते हुए कहने लगे कि उन्हें भी अमिताभ की ये फिल्में नहीं समझ आई थी।

बता दें, अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर भारत में दमदार कमाई कर रही है। द जंगलबुक के बाद यह दूसरी ऐसी हॉलीवुड फिल्म है जिसने भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement