Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महानायक अमिताभ बच्चन को क्यों करनी पड़ी बेटी के साथ ऑटो की सवारी

अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता नंदा बेशक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन अक्सर वह लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं। हाल ही में वह पिता बिग बी के साथ ऑटो की सवारी करते नजर आए। बिग बी ने अपने ब्लॉग में कहा, "मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2018 15:02 IST
Amitabh - India TV Hindi
Amitabh

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता नंदा बेशक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन अक्सर वह लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं। हाल ही में वह पिता बिग बी के साथ ऑटो की सवारी करते नजर आए। बिग बी ने अपने ब्लॉग में कहा, "मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया। आप इसे ऑटो रिक्शा, ऑटो, रिक कुछ भी कह सकते हैं।" अमिताभ ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह और श्वेता ऑटो रिक्शा में बैठे हैं। बैठी अपनी बेटी की भी तस्वीर शेयर की।

वहीं, एक दूसरी तस्वीर में अमिताभ छड़ी पकड़े हुए ऑटो चालक से बात करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने लिखा, "हर समय चेहरे पर मुस्कुराहट रखने वाले ऑटो चालक शरीक से जब मैंने पूछा कि आप दिन में कितना कमा लेते हो तो उसने कहा 1,500 से 1,800 और जब शूट के लिए रिक्शा जाता है तो 5,000 या उससे ज्यादा भी कमा लेता है।"

Amitabh

Amitabh

अमिताभ ने यह भी कहा कि वह असहाय महसूस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "मैं इस देश की प्रशंसा करता हूं। मैं इस दुनिया की प्रशंसा करता हूं लेकिन मैं खुद को असहाय महसूस करता हूं। मैं भाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसा जन्म मिला।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement