Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: क्या आपने देखा अमिताभ बच्चन का Acapella अवतार, नवरत्न तेल के लिए गाया गाना

नवरत्न तेल की कंपनी ने हाल ही में एक अपना एक वीडियो लॉन्च किया है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन को एक अलग ही अंदाज में देखा जा रहा है। इस विज्ञापन गाने में बिग बी वर्ष 1957 की फिल्म 'प्यासा' के आइकॉनिक गाने 'सिर जो तेरा चकराए' को Acapella के मजेदार...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 21, 2018 19:23 IST
amitabh Bachchan- India TV Hindi
amitabh Bachchan

नई दिल्ली: इमामी के आयुर्वेदिक नवरत्न तेल की कंपनी ने हाल ही में एक अपना एक वीडियो लॉन्च किया है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन को एक अलग ही अंदाज में देखा जा रहा है। इस विज्ञापन गाने में बिग बी वर्ष 1957 की फिल्म 'प्यासा' के आइकॉनिक गाने 'सिर जो तेरा चकराए' को Acapella के मजेदार स्टाइल में गा रहे हैं। गौरतलब है कि 75 वर्षीय महानायक ने इस गाने को अपनी आवाज में पेश किया है। बता दें कि Acapella एक म्यूजिकल ग्रुप हैं, जो बिना किसी इंस्ट्रूमेंट का इस्तेमाल किए म्यूजिक बनाता है।

वह सिर्फ अपने मुंह से, जमीन से, दिवारों से या डेस्क को बजाकर इस तरह से आवाजें निकालते हैं जो एक म्यूजिक जैसी सुनाई देने लगती है। गौरतलब है कि इमामी लिमिडेट के डायरेक्टर हर्ष वी. अग्रवाल का कहना है कि, "फिल्म 'प्यासा' का गाना 'सिर जो तेरा चकराए' आइकॉनिक म्यूजिक है, जिसे आज भी लोगों के बीच पसंद किया जाता है। इस गाने को इस तरह से बनाया गया जैसे कोई नाई सिर की मालिश करवाने के लिए बुला रहा है। जिसकी वजह से परेशानी, अनिंद्रा और सिरदर्द ठीक हो सके। यह गाना बिल्कुल ऐसा है कि नवरत्न के लिए ही लिखा गया हो।"

उन्होंने आगे कहा, "हम लोगों को अपने ब्रैंड और इसके एंबेसडर अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ने के लिए इस गाने के साथ कुछ अलग करना चाहते थे। हम इस बात से बहुत खुश हैं कि बिग बी Acapella स्टाइल में हमारे ब्रांड नवरत्न के लिए इस गाने को करने के लिए तैयार हो गए, जो आपको तनाव से मुक्त करवाता है।" वहीं दूसरी ओर फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी का कहना है कि, "Acapella स्टाइल इन दिनों यूथ के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement