1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन जल्द शुरू करेंगे 'झुंड' की शूटिंग

अमिताभ बच्चन जल्द शुरू करेंगे 'झुंड' की शूटिंग

झुंड फिल्म झुग्गी-बस्ती के बच्चों पर आधारित है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:01 Feb 2018, 2:50 PM IST]
अमिताभ बच्चन- Khabar IndiaTV
अमिताभ बच्चन

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' की शूटिंग फरवरी के मध्य से शुरू करेंगे। अमिताभ ने बुधवार को अपने ब्लॉग में लिखा कि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का शेड्यूल फरवरी के मध्य तक जारी रहेगा और उसके बाद वह नागराज मंजूले की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। बिग बी ने लिखा है, "अधिकांश दिन रीढ़ की हड्डी और कंधे को काम के लायक बनाने में निकल जाता है, इसलिए कल से काम शुरू हुआ और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' पर रात से सुबह तक काम।"

उन्होंने कहा, "इसलिए यह शेड्यूल फरवरी के मध्य तक चलेगा और फिर 'झुंड' पर काम शुरू।" 75 वर्षीय अभिनेता ने कहा है कि यह फिल्म झुग्गी-बस्ती के बच्चों पर आधारित है।

उन्होंने कहा, "यहां झुग्गी बस्ती के बच्चों का समूह है, जिनकी मुलाकात एक लड़के से होती है, जो उन्हें अंधकारमय जीवन से निकाल कर एक जिम्मेदार भूमिका और प्रकृति की ओर ले जाता है। एक तरह से यह जीवनी है। यह एक जीवित इंसान का सच है, जिसने असल में ऐसा किया और वह पुणे से है और हां, जैसा कि मैंने कहा कि फरवरी के मध्य से ही शूटिंग शुरू कर रहे हैं।"

(इनपुट- आईएनएस)

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अमिताभ बच्चन जल्द शुरू करेंगे 'झुंड' की शूटिंग amitabh bachchan about to begin jhund movie soon
Promoted Content
IPL 2018