Friday, April 19, 2024
Advertisement

जानिए 'मिलन टॉकीज' के लिए अली फजल ने कैसे घटाया 10 किलो वजन?

'मिलन टॉकीज'  फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' के लिए 14 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 16, 2018 12:50 IST
अली फजल- India TV Hindi
अली फजल

मुंबई: अभिनेता अली फजल ने आगामी फिल्म 'मिलन टॉकीज' में अपने किरदार की तैयारी के लिए 10 किलो से ज्यादा वजन घटाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा फोकस और दृढ़ इच्छाशक्ति की जरूरत होती है।

अली ने एक बयान में कहा, "यह जानकर अच्छा लगा कि अगर मैं दिल से कोशिश करूं तो मैं हट्टा-कट्टा और पतला दोनों दिख सकता हूं। हालांकि, मैं पतला-दुबला शख्स हूं और मैं इस अवतार में सबसे ज्यादा सहज हूं। इसके लिए काफी मेहनत और दृढ़ इच्छा शक्ति की जरूरत होती है, खासकर आहार के मामले में।"

अभिनेता ने कहा कि वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब दौड़ लगाई। तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अली लखनऊ के पास के एक छोटे कस्बे के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' के लिए 14 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था।

अभिनेता कार्बोहाइड्रेट रहित और शर्करा रहित आहार ले रहे हैं। उनके प्रशिक्षक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वजन कम करने के लिए वह दिन में पांच किलोमीटर से ज्यादा दौड़ें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement