Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने कहा, महावारी की स्वच्छता का राजनीतिक संबंधों पर ध्यान दिए बिना सपोर्ट करें

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म माहवारी की स्वच्छता के विषय पर आधारित है। हाल ही में अक्षय ने कहा है कि किसी की राजनीतिक आकांक्षाओं पर ध्यान दिए बिना अच्छे कार्यो का समर्थन किया जाना चाहिए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2018 8:51 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Akshay Kumar

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म माहवारी की स्वच्छता के विषय पर आधारित है। हाल ही में अक्षय ने कहा है कि किसी की राजनीतिक आकांक्षाओं पर ध्यान दिए बिना अच्छे कार्यो का समर्थन किया जाना चाहिए। अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी, जहां एक यूजर ने कहा था कि अक्षय 'पैडमैन' के साथ अपने 'राजनीतिक संबंधों और आकांक्षाओं को खुलकर जाहिर' कर रहे हैं। अक्षय ने ट्वीट कर कहा, "माहवारी की स्वच्छता जैसे एक अच्छे कारण को राजनीतिक संबंधों और आकांक्षाओं पर ध्यान दिए बिना समर्थन की जरूरत है।"

अक्षय ने अपनी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में खुले शौच के उन्मूलन की आवश्यकता पर प्रकाश डाला था। आर. बाल्की के निर्देशन में बनी 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगननाथम की जिंदगी पर आधारित है। मुरुगननाथम तमिलनाडु के एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं जिन्होंने सैनिटरी नैपकिन बनाने वाली एक कम कीमत की मशीन को बनाकर ग्रामीण भारत में माहवारी की स्वच्छता के मामले में एक क्रांति ला दी थी।

'पैडमैन' में अक्षय को मुरुगननाथम का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा हैं। उनके अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। वहीं सोनम कपूर भी फिल्म में एक विशेष किरदार निभा रही हैं। बता दें कि फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement