1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'पैडमैन', यह है वजह

पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'पैडमैन', यह है वजह

'पैडमैन' अक्षय कुमार और बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है, जो भारतीय सिनेमाघरों के साथ रूस में एक ही दिन रिलीज हो रही है...

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:09 Feb 2018, 3:45 PM IST]
Padman is banned in Pakistan- Khabar IndiaTV
Padman is banned in Pakistan

इस्लामाबाद: अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' पाकिस्तान में बैन कर दी गई है। यह फिल्म भारत सहित तमाम देशों में आज ही रिलीज की गई है। हालांकि पाकिस्तान में बैन होने की वजह से 'पैडमैन' को कोई खास नुकसान नहीं होगा क्योंकि फिल्म बिजनस के लिहाज से भारत का यह पड़ेसी मुल्क कोई बहुत बड़ा बाजार नहीं है। फिल्म के बैन होने की वजह इसके विषय को बताया जा रहा है। गौरतलब है कि अक्षय की यह फिल्म मासिक धर्म और सैनिटरी पैड के विषय पर बनी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की इस फिल्म को पाकिस्तान में NOC नहीं मिल पाई, इसलिए इसे रिलीज नहीं किया जा सका। इस फिल्म को पाकिस्तान के लिए IMGC के अमजद राशिद ने खरीदा था, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद उन्हें इस फिल्म को इम्पोर्ट न करने की सलाह दी गई। माना जा रहा है कि पाकिस्तान में पीरियड्स पर बनी इस फिल्म पर खासा बवाल मच सकता है, और शायद इसीलिए अक्षय की इस फिल्म को पाकिस्तान में प्रदर्शन के लिए इजाजत नहीं मिल पाई। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हालांकि 'पैडमैन' रूस, आइवरी कोस्ट और इराक में आज ही रिलीज हो रही है। 'पैडमैन' अक्षय कुमार और बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है, जो भारतीय सिनेमाघरों के साथ रूस में एक ही दिन रिलीज हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को लगभग 50 देशों में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म बताती है कि कैसे तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनाथम कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन का निर्माण कर एक नई क्रांति लाई और पैडमैन के नाम से मशहूर हो गए।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar’s Padman is banned in Pakistan
Promoted Content
IPL 2018