1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय और मौनी रॉय की 'गोल्ड' का गाना 'चढ़ गई है...' हुआ रिलीज, खिलाड़ी कुमार ने किया बिंदास डांस

अक्षय और मौनी रॉय की 'गोल्ड' का गाना 'चढ़ गई है...' हुआ रिलीज, खिलाड़ी कुमार ने किया बिंदास डांस

अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘गोल्ड‘ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई हैं। रीमा कागती के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स-ड्रामा फ़िल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय को तपन दास की भूमिका में देखा जा रहा हैं, जो आजाद भारत के लिए पहला ओलंपिक गोल्ड दिलाता है।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:12 Jul 2018, 1:43 PM IST]
akshay kumar- Khabar IndiaTV
akshay kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अभिनय से सजी आगामी फिल्म गोल्ड का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई हैं। रीमा कागती के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स-ड्रामा फ़िल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय को तपन दास की भूमिका में देखा जा रहा हैं, जो आजाद भारत के लिए पहला ओलंपिक गोल्ड दिलाता है। फिल्म का टीजर और ट्रेलर काफी पसंद किया गया है। फिल्म में टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय, अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में हैं। बता दें कि इस फिल्म से वह अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इस फिल्म का पहला गाना 'नैनौं ने बांधी' काफी पसंद किया गया था, इस गाने में मौनी और अक्षय के प्यार भरे पलों को दिखाया गया था। लेकिन अब इस फिल्म का दूसरा गाना 'चढ़ गई है' भी रिलीज हो चुका है। गाने में अक्षय, मौनी के धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं। गाने में विशाल ददलानी ने आवाज दी है और इसे सचनि, जिगर ने कंपोज किया है। गाने में खिलाड़ी कुमार शराब पीकर बिंदास डांस करते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में रीमा कागती ने इस गाने का टीजर भी जारी किया था।

'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। साल 1936 में शुरू हुए इस सफर को पूरा हे में 12 साल का वक्त लगा। 12 अगस्त 1948 को भारत ने स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में हॉकी में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। इससे पहले भारत ने जो भी मेडल जीते वो ब्रिटिश इंडिया के नाम पर होते थे, और जीत के बाद अंग्रेजों का झंडा लहराता था।

फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 'गोल्ड' के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है। गौरतलब है कि रीमा कागती के निर्देशन में बनी इस फिल्म से टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही हैं। यह फिल्म 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से होगी। 

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

ये भी पढ़ें...

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अक्षय और मौनी रॉय की 'गोल्ड' का गाना 'चढ़ गई है...' हुआ रिलीज, खिलाड़ी कुमार ने किया बिंदास डांस, akshay kumar mouni roy movie gold new song chadh gayi hai out watch here
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju