Friday, March 29, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने मिलाया हार्पिक से हाथ, बने नए ब्रांड एंबेसडर

अक्षय कुमार ने कुछ वक्त पहले रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ के जरिए देशभर में सफाई को लेकर जागरुकता फैलाई थी। लेकिन खिलाड़ी कुमार की यह मुहिम अब भी जारी है। दरअसल देश में स्वच्छता आंदोलन के पुरजोर समर्थक अक्षय ने 'हर घर स्वच्छ मिशन' के लिए शौचालय सफाई ब्रांड हार्पिक के साथ हाथ मिलाया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2018 17:22 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कुछ वक्त पहले रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ के जरिए देशभर में सफाई को लेकर जागरुकता फैलाई थी। लेकिन खिलाड़ी कुमार की यह मुहिम अब भी जारी है। दरअसल देश में स्वच्छता आंदोलन के पुरजोर समर्थक अक्षय ने 'हर घर स्वच्छ मिशन' के लिए शौचालय सफाई ब्रांड हार्पिक के साथ हाथ मिलाया है। हर्पिक ने सोमवार को अक्षय को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। उनका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को स्वच्छ शौचालयों तक पहुंच प्रदान करना और शौचालय को स्वच्छ बनाए रखने के महत्व पर जोर देना है।

अक्षय ने कहा कि लोगों को अपने शौचालयों को साफ और स्वच्छ रखने की आवश्यकता है और इसके प्रति लोगों को जागरूक बनाने की जरूरत है। अक्षय ने अपने बयान में कहा, "'हर घर स्वच्छ मिशन' के लिए हार्पिक से जुड़कर मैं खुश हूं। हम अब घर के एक सौतेले बच्चे के रूप में शौचालयों के साथ व्यवहार नहीं कर सकते बल्कि उन्हें गर्व और खुशी का स्रोत मानते हैं।“

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए मैं लोगों से इस मिशन से जुड़ने का आग्रह करता हूं ताकि हम अपने और अपने परिवारों के लिए एक स्वस्थ और स्वच्छ जीवन सुनिश्चित कर सकें।" इस घोषणा के मौके पर मुख्य विपणन अधिकारी व विपणन निदेशक (दक्षिण एशिया आरबी हाइजीन होम) सुखलीन अनेजा ने कहा कि पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से अक्षय स्वच्छता मिशन बढ़ाने में एक प्रभावशाली चेहरा रहे हैं और उन्हें हार्पिक का ब्रांड एंबेसडर बनाना हमारे लिए सम्मान की बात है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement