Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली में अक्षय कुमार को देखकर लगी भीड़, पीवीआर की दीवार पर चढ़ गए खिलाड़ी कुमार

फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय और मौनी के साथ कुणाल कपूर, अमित साध जैसे सितारे भी हैं।

Jyoti Jaiswal Reported by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 13, 2018 22:21 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Akshay Kumar 

नई दिल्ली: अगर आप कहीं से गुजर रहे हों और आपको अक्षय कुमार दिख जाए तो आपका रिएक्शन कैसा होगा, दिल्लीवालों के लिए कल कुछ ऐसा ही हुआ, जब सीपी यानी कनाट प्लेस पर उन्हें अक्षय कुमार नजर आ गए। अक्षय कुमार को देखते ही सीपी के पीवीआर प्लाजा के बाहर भीड़ लग गई, और पब्लिक चिल्लाने लगी एक खिलाड़ी सब पर भारी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी गोल्ड का प्रमोशन करने कल दिल्ली पहुंचे थे, जहां पीवीआर में उनकी फिल्म गोल्ड की स्क्रीनिंग थी, जहां गौतम गंभीर समेत तमाम सितारों ने अक्षय कुमार और मौनी रॉय की यह फिल्म देखी।

Akshay Kumar 

Akshay Kumar 

अक्षय दिल्ली आए हों और अपने फैंस से ना रुबरू न हों ये कैसे हो सकता है। तो उनके फैंस उन्हें ठीक तरह से देख पाएं इसलिए अक्षय कुमार पीवीआर की दीवार पर चढ़ गए और अपने फैंस से इस अंदाज में मिलें।

Akshay Kumar

Akshay Kumar

70 साल पहले भारतीय हॉकी टीम ने वर्ल्ड हॉकी में फतह हासिल करके तिरंगा लहराया था। 12 अगस्त 1948 में भारत ने फाइनल में ब्रिटेन को 4-0 से रौंदा था और आजाद भारत ने अपना पहला हॉकी का गोल्ड मेडल जीता था। उसी खास पल को केंद्र में रखकर गौरी शिंदे ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर गोल्ड फिल्म बनाई है।

Akshay Kumar 

Akshay Kumar 

12 अगस्त के दिन को खास बनाने के लिए अक्षय कुमार ने देशभर में जश्न मनाया। दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और कोलकाता में गोल्ड की टीम ने यह दिन सेलिब्रेट किया।

Akshay Kumar 

Akshay Kumar 

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय और मौनी के साथ कुणाल कपूर, अमित साध जैसे सितारे भी हैं।

Also ReadHappy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement