Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अजय देवगन खोलने जा रहे हैं एक खास तरह का जिम

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेड’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही यहां 2 मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) जिम खोलने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 12, 2018 22:11 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Ajay Devgn

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेड’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही यहां 2 मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) जिम खोलने जा रहे हैं। अजय ने एक बयान में कहा, "हां, पूरे देश में एमएमए की शक्ति व गहनता के प्रति जागरूकता फैलाने का मैं इच्छुक रहा हूं। मैं महाराष्ट्र भर में एमएमए स्टूडियोज खोलने के लिए प्रतिबद्ध हूं।" एमटीवी चैनल पर प्रसारित हो रहे 'एमटीवी सुपर फाइट लीग' के दूसरे सीजन के हिस्से के रूप में अजय जिम खोल रहे हैं।

अजय ने कहा कि युवा देश के भविष्य हैं और वह इस पहल के माध्यम से बदलाव लाना चाहते हैं। सुपर फाइटर लीग के संस्थापक व प्रमोटर बिल दोसांझ ने कहा कि नई दिल्ली और बेंगलुरु में पहेल से ही सारी सुविधाओं से संपन्न एमएमए जिम हैं और एक ब्रांड के रूप में स्थापित करने के लिए हम बड़ी हस्तियों को शामिल करना चाहते हैं।

दोसांझ और ब्रिटिश प्रोफेशनल बॉक्सर आमिर खान द्वारा प्रमोटेड मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स टूर्नामेंट सुपर फाइट लीग को इसके सह-मालिकों जैसे अजय, रणदीप हुड्डा, जैकलीन फर्नाडिज, अरबाज कान और टाइगर श्रॉफ से सहयोग मिलता देखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement