Friday, April 19, 2024
Advertisement

अजय देवगन से शाहरुख और अमिताभ तक, इन सितारों की उड़ चुकी है मौत की अफवाह

बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेसेज की मौत की खबरें उड़ चुकी हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 21, 2018 10:15 IST
मौत की अफवाह- India TV Hindi
मौत की अफवाह

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की तस्वीरें वायरल हो रही थीं, जिसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान देखने को मिल रहे थे। इस तस्वीर के साथ अफवाह आई थी कि अजय देवगन का हेलीकॉप्टर महाबलेश्वर में क्रैश हो गया है जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। कुछ ने तो यहां तक कह दिया था कि इस हादसे में अजय देवगन की मौत हो गई है। लेकिन यह खबर एकदम गलत साबित हुई। अजय देवगन बिल्कुल ठीक हैं और अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी कर रहे हैं।

अजय देवगन से पहले भी कई ऐसे अभिनेता हैं जिनके मौत की खबरें उड़ चुकी हैं। साल 2016 में खबर आई थी कि ऐश्वर्या राय के बोल्ड फोटोशूट की वजह से अमिताभ और जया बच्चन से उनकी अनबन हो गई और उन्होंने खुदकुशी कर ली। उसके बाद ऐश मनीष मल्होत्रा की एक पार्टी में नजर आईं और उनकी सुसाइड की खबरें अफवाह साबित हुईं।

ऐशवर्या

Image Source : PTI
ऐशवर्या

साल 2012 में अभिनेता अमिताभ बच्चन की मौत की खबरें भी वायरल हुई थीं। कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन की कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनकी जान चली गई। इस खबर को सुनने के बाद अमिताभ के फैंस काफी आहत हुए थे।

अमिताभ

Image Source : PTI
अमिताभ

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी इस अफवाह से अछूते नहीं रहे हैं। पिछले साल एक यूरोपियन चैनल ने उनके प्लेन क्रैश में मारे जाने की खबर चलाई थी। जिसके बाद शाहरुख खान को खुद सामने आना पड़ा, और सफाई देनी पड़ी की वो बिल्कुल ठीक हैं।

शाहरुख

Image Source : PTI
शाहरुख

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की मौत की अफवाह भी उड़ चुकी है। साल 2013 में एक फेसबुक पेज ने कटरीना की मौत की खबर शेयर की थी। जिसके बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था। लेकिन कटरीना की टीम ने बयान जारी करके बताया कि एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं।

कटरीना

Image Source : PTI
कटरीना

साल 2013 में माधुरी दीक्षि‍त की मौत की खबरें भी उड़ी थीं। फेसबुक पर उनके सांत्वना की खबरें शेयर की जा रही थीं।

माधुरी

Image Source : PTI
माधुरी

कुछ दिनों पहले ही हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मुमताज की मौत की खबरें भी वायरल हुई थी। कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से मुमताज चल बसी हैं। इसके बाद उनकी बेटी तान्या सामने आईं और मां की सलामती की जानकारी दी। इसके बाद मुमताज भी एक वीडियो के जरिए सामने आईं और बताया कि वो बेटी के पास रोम में हैं और बिल्कुल ठीक हैं।

मुमताज

Image Source : PTI
मुमताज

सबसे ज्यादा जिस अभिनेता की मौत की खबरें वायरल हुई हैं वो हैं दिलीप कुमार। ना जाने कितनी बार उनकी मौत की खबरें वायरल हुई हैं, हर बार उन्होंने सामने आकर ट्विटर पर सफाई दी, कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

अभिनेता शरमन जोशी भी इस तरह की अफवाहों से अछूते नहीं रहे हैं। गायिका लता मंगेशकर की मौत की खबरें भी वायरल हो चुकी हैं। इस लिस्ट में फरीदा जलाल का नाम भी शामिल है।

लता

Image Source : PTI
लता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement