Friday, March 29, 2024
Advertisement

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा: नए प्रोमो में कपिल की कॉन्ट्रोवर्सी पर मजे लेते दिखे अजय देवगन

कपिल के कमबैक से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 11, 2018 11:43 IST
फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा- India TV Hindi
फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े की वजह से मीडिया की सुर्खियों में लंबे समय तक बने रहे। इस झगड़े की वजह से उनके करियर पर भी काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। उनका शो बंद हो गया और वो डिप्रेशन में चले गए। इसके अलावा न जाने कितने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर इंतजार करवाया। अब कपिल ठीक हैं और अपना कमबैक करने के लिए तैयार हैं। कपिल के कमबैक से उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं।

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा नाम का यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर वापसी कर रहा है। शो के पहले गेस्ट कोई और नहीं बल्कि अभिनेता अजय देवगन होंगे। अजय देवगन उन सितारों में से एक हैं जो कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौट गए थे। लगता है उन्होंने कपिल को माफ कर दिया है तभी तो वो कपिल के ओपनिंग एपिसोड में गेस्ट बनने के लिए तैयार हो गए। इस शो का प्रोमो भी टीवी पर ऑनएयर हो चुका है। प्रोमो में अजय देवगन कपिल के कॉन्ट्रोवर्सी पर मजाक करते दिख रहे हैं।

प्रोमो में अजय देवगन कपिल का कॉल अवॉइड कर रहे हैं, और कह रहे हैं आपका कॉल वेटिंग में है जैसे आप अपने गेस्ट को वेट कराते हों। वहीं कपिल उनसे गुजारिश कर रहे हैं कि सर एक बार आ जाओ, भले रेड मारने ही आ जाओ।

देखिए ये फनी वीडियो-

सोनी टीवी पर यह शो कब ऑनएयर होगा अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। प्रोमो में अभी सिर्फ कमिंग सून लिखा हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement