Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन को विदेश में मिलेगा ये सम्मान

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म फेस्टिवल में उनके विश्व सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। आईएफएफएम आस्ट्रेलिया में होने वाला भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा वार्षिक समारोह है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 23, 2017 9:42 IST
aishwarya- India TV Hindi
Image Source : PTI aishwarya

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफएम) में उनके विश्व सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। आईएफएफएम आस्ट्रेलिया में होने वाला भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा वार्षिक समारोह है।

आईएफएफएम में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए आयोजित होने वाले विशेष सत्र 'सेलिब्रेटिंग इंडिया एट 70!' के दौरान ऐश्वर्या मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय ध्वज फहराएंगी। वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला होंगी।

ऐश्वर्या को 11 अगस्त की रात वेस्टपैक आईएफएफए पुरस्कार समारोह में विक्टोरिया सरकार द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

इस समारोह के निदेशक मितू भौमिक लांगे ने एक बयान में कहा, "हमारे लिए इस बार अपनी चहेती अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का आईएफएफएम में स्वागत करना सम्मान की बात होगी। वह एक वैश्विक हस्ती हैं और आस्ट्रेलियाई दर्शकों में बेहद लोकप्रिय हैं..यह सभी भारतीयों के लिए एक सम्मान का क्षण होगा, जब वह मेलबर्न की हृदयस्थली पर भारती ध्वज फहराने वाली पहली भारतीय महिला बनेंगी।"

भौमिक ने कहा, "विश्व सिनेमा में उनके अतुलनीय योगदान को देखते हुए सरकार द्वारा उनका सम्मान किया जाएगा। हम सभी इस अनुभव के लिए बेकरार हैं।"

(इनपुट- आईएनएस)

अब सीता और शगुन करेंगी कॉमेडी

मेरी तरह वजन-घटाने और बढ़ाने का प्रयास न करें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement