Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या को नहीं मिल रही फिल्में इसलिए करेंगी ये काम?

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अब तक के अपने फिल्मी सफर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपने अभिनय से तो दर्शकों को दीवाना बनाया ही है साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी कायल हैं। लेकिन अब ऐश...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 02, 2016 14:02 IST
Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Aishwarya Rai Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और पूर्व मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अब तक के अपने फिल्मी सफर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपने अभिनय से तो दर्शकों को दीवाना बनाया ही है साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी कायल हैं। लेकिन अब ऐश अपने टेलेंट का जादू छोटे पर्दे पर बिखेरती हुई नजर आएंगी। बच्चन परिवार की बहू जल्द टेलीविजन पर डेब्यू करने जा रही हैं।

इसे भी पढ़े:-

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि ऐश रियलिटी शो 'दिल है हिन्दुस्तानी' के जरिए छोटे पर्दे पर कदम रखेंगी। इस शो में ऐश के अलावा करण जौहर, शालमली खोलगड़े और शेखर रवजियानी जैसे सिंगर भी नजर आएंगे। हालांकि इसके बारे में अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह किस तरह का रियलिटी शो होने वाला है। लेकिन कहा जा रहा है कि ऐश इसमें जज के तौर पर दिखेंगी।

छोटे पर्दे पर कदम रखने को लेकर ऐश के बारे में ऐसे कयास लगने शुरु हो गए हैं कि उनके पास फिल्में न होने के कारण वह ऐसा कर रही हैं। लेकिन बता दें कि ऐश ने एक फिल्म साइन की है जिसमें वह शाहरुख खान के नजर आने वाली हैं। हालांकि फिलहाल ऐश के पास उनके मुताबिक ज्यादा फिल्में नहीं हैं। लेकिन उनके फैंस के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि उन्हें अब उनकी फिल्मों की रिलीज होने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

ऐश ने 2010 में फिल्मों से ब्रेक लेकर पूरे 5 साल बाद 2015 में आई उनकी फिल्म ‘जज्बा’ से वापसी की। हालांकि उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद वह हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आईं। इस फिल्म में एक बार उन्होंने अपने ग्लैमर अवतार का जादू दर्शकों पर चलाया है और अब वह छोटे पर्दे पर कदम रखने की तैयारी में हैं, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement