1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी ही बेटी को किस करके ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट

अपनी ही बेटी को किस करके ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट

मां और बच्चे की प्यारी सी तस्वीर को ट्रोल करने वालों, अगर आपके दिमाग में इस तरह के गंदे विचार आ रहे हैं तो दिक्कत तस्वीर में नहीं आपकी सोच में हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 May 2018, 8:22 PM IST]
ऐश्वर्या राय बच्चन- Khabar IndiaTV
ऐश्वर्या राय बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। देखते ही देखते ऐश्वर्या के फॉलोवर्स 1 मिलियन से भी ज्यादा हो गए। अब ऐश्वर्या ने मदर्स डे वाले दिन एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में ऐश अपनी बेटी के होंठों पर किस करती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ ऐश ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। लोग इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

लेकिन ऐश की यह तस्वीर देखकर कुछ लोगों के दिमाग की गंदगी बाहर आ गई। वो इस प्यारी सी तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगे। कुछ लोगों ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं। ऐसे-ऐसे कमेंट लोगों ने किए हैं कि किसी को भी पढ़कर शर्म आ जाए।

एक ट्रोलर ने लिखा कि क्या ऐश लेस्बियन हैं। वहीं किसी को ऐश का बेटी को किस करना वीयर्ड लग रहा है। वहीं कुछ इसे बाल यौन शोषण तक करार दे रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

मां और बच्चे की प्यारी सी तस्वीर को ट्रोल करने वालों, अगर आपके दिमाग में इस तरह के गंदे विचार आ रहे हैं तो दिक्कत तस्वीर में नहीं आपकी सोच में हैं। मां बच्चे को 9 महीने गोद में रखती है, उसे अपना दूध पिलाती है। गले लगाने से लेकर नहलाने और सुलाने ना जाने कितने रूपों में मां उसे प्यार करती है। इस तरह की सोच रखना बेहद शर्म की बात है।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अपनी ही बेटी को किस करके ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट AISHWARYA RAI BACHCHAN GOT TROLLED TO KISS HER DAUGHTER
Promoted Content
IPL 2018