Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: जब दादी ने 'बम डिगी डिगी' पर इस अभिनेत्री को दी कड़ी टक्कर

फिल्मी सितारे अक्सर लाइम लाइट में बने रहने के लिए हर दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। लेकिन क्या हो जब इनके परिवार के सदस्य भी कैमरे के सामने कुछ खास करते हुए नजर आने लगे। दरअसल हाल ही में अभिनेत्री....

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2018 12:34 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Adah Sharma  

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर लाइम लाइट में बने रहने के लिए हर दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। लेकिन क्या हो जब इनके परिवार के सदस्य भी कैमरे के सामने कुछ खास करते हुए नजर आने लगे। दरअसल हाल ही में अभिनेत्री अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में वह एक खास पार्टनर के साथ दिखाई दे रही हैं। बता दें कि अदा के साथ नजर आने वालीं पार्टनर कोई और नहीं बल्कि उनकी दादी हैं। इस वीडियो में दादी और पोती दोनों ही खूब मस्ती के मूड में दिखाई दें रही हैं।

तुलसी सुंदर अपनी पोती अदा के साथ फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं। जहां एक ओर शुरुआत में पहले अदा अपनी दादी की तरह मूव्स कर रही हैं, वहीं बाद में दादी भी अदा के स्टेप्स करने की कोशिश करती हैं। दोनों का यह वीडियो बेहद खूबसूरत है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अदा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "अपने डांस पार्टनर को टैग कीजिए। मेरी पार्टनर तो मेरी दादी हैं, रविवार की मेरी प्रेरणा। मेरी जिंदगी की सबसे पॉजीटिव इंसान, बहुत सपोर्टिंग, बिल्कुल भी आलसी नहीं, बहुत मेहनती। और मेरी डांस टीचर भी। यह वीडियो मेरी मां के द्वारा बनाया गया है।" गौरतलब है कि अदा को पिछली बार विद्युत जामवाल के साथ फिल्म 'कमांडो 2' में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement